IPL: धोनी और रोहित ने खेले हैं लगभग बराबर मैच, जानिए कौन है आईपीएल का असली बादशाह

दुनियाभर में कल होली का पर्व जोरो से मनाया गया था वही जल्द ही आईपीएल आगाज होने वाला है आपको बतादे इस बार आईपीएल 29 मार्च को शुरू होगा जिसका पहला मैच पिछले साल की विजेता टीम मुंबई इंडियंस और महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा.

Third party image reference
इसलिए आज हम आपको मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल के आंकड़े बताने जा रहे हैं इन दोनों ही खिलाड़ियों ने आईपीएल में लगभग बराबर मुकाबले खेले हैं.

Third party image reference
महेंद्र सिंह धोनी - महेंद्र सिंह धोनी अपनी पूरी टीम के साथ आईपीएल 2020 का ख़िताब जीतने के लिए चेन्नई पहुंच गए है जहां वह जमकर अभ्यास कर रहे है आपको बतादे महेंद्र सिंह धोनी ने अपने आईपीएल करियर में अब तक 190 मैच खेले हैं. जिसमे उन्होंने 4432 रन बनाए हैं इस दौरान उन्होंने 23 अर्धशतक लगाए हैं लेकिन वह एक भी शतक लगाने में कामियाब नहीं हो पाए है. वही महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को 3 बार आईपीएल का ख़िताबभी जीताया है.

Third party image reference
रोहित शर्मा - रोहित शर्मा ने अब तक अपने आईपीएल कैरियर में 188 मुकाबले खेले हैं जिसमे उन्होंने 4898 रन बनाए है इस दौरान उन्होंने 36 अर्धशतक और एक शतक भी लगाया है साथ ही बतौर कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम मुंबई इंडियंस को चार बार आईपीएल का ख़िताबभी जीताया है.
आपको महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा में से कौनसा खिलाड़ी बतौर कप्तान ज्यादा बेहतर लगता है साथ ही क्या विराट कोहली आरसीबी को कभी आईपीएल का ख़िताब जीता पाएंगे आप अपनी राय कमेंट जरूर करें.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments