IPL में 5 खिलाड़ी जिनकी टीम बदलने के बाद चमकी किस्मत. बन गये स्टार, नंबर 1 जैसा कोई नहीं.

दोस्तों कुछ लोग भाग्य पर निर्भर करते हैं और उनका कहना होता है कि इसकी वजह से सफलता नहीं मिल रही है। इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो एक टीम के लिए खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। दूसरी टीम में जाते ही इनका प्रदर्शन शानदार हो गया और यह स्टार बन गए। आइए जानते हैं उनके बारे में
5- जोस बटलर

Third party image reference
जोस बटलर आईपीएल 2016 मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे और वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे। इसी कारण मुंबई इंडियंस की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया। आईपीएल 2018 में वह राजस्थान रॉयल्स की टीम से जुड़ गए और आज वह आईपीएल के विस्फोटक बल्लेबाजों में गिने जाते हैं।
4- ड्वेन ब्रावो

Third party image reference
ड्वेन ब्रावो आईपीएल के शुरुआती तीन सीजन में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेले थे और वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में आते ही उनका प्रदर्शन शानदार हो गया और आज वह आईपीएल के खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी है।
3- कुलदीप यादव

Third party image reference
कुलदीप यादव 2012 में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। साल 2016 के आईपीएल में वे कोलकाता के लिए खेले थे और उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।
2- युज़वेंद्र चहल

Third party image reference
युज़वेंद्र चहल भी आईपीएल में पहली बार मुंबई इंडियंस की टीम के लिए खेले थे और उन्होंने मुंबई के लिए एक मैच खेला था। लेकिन साल 2014 में ये आरसीबी की टीम का हिस्सा बन गए और आज वह काफी महान स्पिनर्स में गिने जाते हैं।
1- क्रिस गेल

Third party image reference
क्रिस गेल शुरुआत में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते ।थे लेकिन वह ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते थे। इसी कारण उनको रिलीज कर दिया गया और आरसीबी की टीम ने उन्हें खरीद लिया। आरसीबी के लिए खेलते हुए उन्होंने आईपीएल के कई बड़े रिकॉर्ड बनाए। हालांकि अभी वह पंजाब की टीम का हिस्सा है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments