IPL: हारते हुए मैच को जिताने की दम रखते हैं ये 4 बाहुबली बल्लेबाज, नंबर 1 है सबका फेवरेट

आईपीएल 2020 15 अप्रैल से शुरू होगा। ऐसे में आज हम आपके सामने आईपीएल मेंखेल रहे चार ऐसे बल्लेबाजों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो किसी भी हारते हुए मैच को अकेले दम पर जिताने की क्षमता रखते हैं और कई बार वह ऐसा कर भी चुके हैं।

4. हार्दिक पांड्या:-


Copyright holder: CRICK DHARMA
टीम इंडिया के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर माने जाने वाले हार्दिक पांड्या अपनी बल्लेबाजी से अकेले दम पर किसी भी मैच का रुख पलटने की क्षमता रखते हैं और कई बार हुआ है। ऐसा कर भी चुके हैं। इसके साथ ही उनकी गेंदबाजी भी शानदार है, वह अपने ऑल राउंडर में प्रदर्शन से कई बार इन मुंबई इंडियंस को मैच जिता चुके हैं।

3. ड्वेन ब्रावो:-


Copyright holder: CRICK DHARMA
चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले ड्वेन ब्रावो अपनी ऑलराउंडर प्रदर्शन से किसी भी मैच का रुख पलटने की क्षमता रखते हैं। वह कई बार चेन्नई सुपर किंग्स को मैच जिता जिता चुके हैं। अपनी शानदार बल्लेबाजी और डेथ ओवर्स में शानदार गेंदबाजी से मैच को फिनिश करते हैं।

2. महेंद्र सिंह धोनी-


Copyright holder: CRICK DHARMA
आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी अपने अकेले दम पर टीम को मैच जिताने वाले बाहुबली बल्लेबाज हैं। उन्होंने कई बार ऐसा किया भी है। हारते हुए मैच को एकतरफा चेन्नई सुपर किंग्स के पल्ले में डाल देना इस फिनिशर बल्लेबाज की बहुत शानदार खासियत है। 2011 विश्व कप में भारतीय टीम को भी महेंद्र सिंह धोनी ने 91 रन की शानदार पारी खेलकर विश्वकप जिता दिया था।

1. आंद्रे रसेल:-


Third party image reference
2019 आईपीएल में आंद्रे रसैल का जलवा तो सब ने देखा होगा। उन्होंने अकेले दम पर उन्होंने 2019 आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स को कई मैच जिता दिए। अपनी बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हैं। वह आईपीएल 2019 में सबसे तेज बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाज रहे।
आपको इन चारों बल्लेबाजों में से कौन सबसे खतरनाक लगता है ? 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments