अगर IPL हुआ रद्द, तो इन 3 खिलाड़ियों को होगा सबसे ज्यादा नुकसान, नंबर-1 है सबका फेवरेट

आईपीएल 2020 15 अप्रैल से शुरू होना है। मगर कोरोनावायरस के कहर के चलते हुए अभी इसके शुरू होने को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है। ऐसे में यदि आईपीएल 2020 पूरी तरह रद्द होता है तो फ्रेंचाइजी और आयोजकों को बहुत घाटा लगेगा। इसके साथ ही हम उन खिलाड़ियों को बताने जा रहे हैं, जिनको सबसे ज्यादा घाटा हो सकता है।

Third party image reference
आइए जानते हैं कि कौन से हो तीन खिलाड़ी हैं जिन्हें सबसे ज्यादा है नुकसान हो सकता है।
3. पैट कमिंस

Third party image reference
आईपीएल 2020 की नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 26 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पैट कमिंस को 15 करोड़ 50 लाख रुपये की बड़ी कीमत के साथ खरीदा है।

Third party image reference
अगर आईपीएल रद्द होता है तो पेट कमेंट्स को इतनी बड़ी राशि से हाथ धोना पड़ सकता है।
2. विराट कोहली

Third party image reference
बता दें टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम की तरफ से खेलते हुए की , वह अभी इसी टीम।के कप्तान हैं।

Third party image reference
इस साल RCB ने उन्हें 17 करोड़ रुपये की कीमत के साथ रिटेन किया। अगर इस साल आईपीएल रद्द होता है, तो विराट को 17 करोड़ रुपये से हाथ धोना पड़ सकता हैं
1. महेंद्र सिंह धोनी

Third party image reference
महेंद्र सिंह धोनी के लिए यह आईपीएल सीजन बहुत महत्वपूर्ण है। सिर्फ पैसे के लिहाज से ही नहीं बल्कि भारतीय टीम में वापसी के लिहाज से भी उनके लिए यह सीजन बहुत अच्छा मौका है। अगर आईपीएल रन होता है तो भारतीय टीम में वापसी की उनकी उम्मीदें कम हो जाएंगी।

Third party image reference
वहीं पैसों की बात करें तो चेन्नई की टीम ने इस बार दोनों को 15 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल है। महेंद्र सिंह धोनी, पहले स्थान पर इसलिए है, क्योंकि उनको ₹15 करोड़ से हाथ धोना पड़ सकता है। इसके साथ ही उनके अंतरराष्ट्रीय कैरियर पर भी समस्या बन सकती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments