IND-NZ: टेस्ट में क्लीन स्वीप के बाद भड़के फैंस बोले-कोहली को हटाकर इसे बनाओ टीम का कप्तान

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के हाथों दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड ने दूसरे टेस्ट में भारत को 7 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में भारत में पहली पारी में 242 रन बनाए। न्यूजीलैंड की टीम अपनी पहली पारी में 235 रन बना सकी और पहली पारी के आधार पर भारत को 7 रनों की बढ़त मिली।

Third party image reference
लेकिन दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाज बेहद खराब प्रदर्शन किया और पूरी टीम सिर्फ 124 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और न्यूजीलैंड को जीत के लिए सिर्फ 132 रनों का लक्ष्य मिला। जिसे न्यूजीलैंड ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Third party image reference
इससे पहले भारत को वनडे सीरीज में भी व्हाइटवॉश हार का सामना करना पड़ा था। तीन वनडे मैचों की सीरीज को न्यूजीलैंड 3-0 से नाम किया था और अब टेस्ट में भी व्हाइटवॉश हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस विराट कोहली को कप्तानी से इस खिलाड़ी को कप्तान बनाने की मांग करने लगे।
टेस्ट सीरीज में हार के बाद भड़के फैंस- बोले कोहली को हटाकर इसे बनाओ कप्तान

Third party image reference
एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि "रोहित शर्मा के बिना विराट कोहली कुछ भी नहीं है। बड़े सीरीज में विराट कोहली की कप्तानी और बल्लेबाजी साधारण नजर आती है। विराट कोहली को कप्तानी से हटाओ और रोहित शर्मा को तीनों फॉर्मेट का कप्तान बनाओ। अगर ऐसा नहीं किया गया तो टीम इंडिया की हालत श्रीलंका, पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका जैसी हो जाएगी।"

Third party image reference
वहीं एक दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा कि' जब टीम में महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा नहीं होते हैं तो विराट कोहली की कप्तानी और बल्लेबाजी दोनों साधारण नजर आती है। बीसीसीआई से अनुरोध है कि विराट कोहली को हटाकर रोहित शर्मा को तीनों फॉर्मेट का कप्तान बनाया जाए।' ऐसे ही कई क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त किए।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments