CSK के खिलाफ आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज, MI का बल्लेबाज है नंबर-1 पर

पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दोस्तों चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे खतरनाक टीम मानी जाती है और आईपीएल में सबसे ज्यादा फाइनल खेलने का रिकॉर्ड भी उसी के नाम है। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अब तक कई दिग्गज गेंदबाज खेल चुके हैं और इस टीम के खिलाफ बहुत कम चौके और छक्के लगते हैं। आज हम आपको उन टॉप-5 बल्लेबाजों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सबसे ज्यादा छक्के लगाए हैं।

5. रोहित शर्मा-25 छक्के


Copyright Holder: CRIC TIMES
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल में सबसे अधिक छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों में रोहित शर्मा नंबर 5 पर है। रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 27 मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने 59 चौके और 25 छक्के लगाए हैं। रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 705 रन बनाए हैं।

4. शेन वॉटसन-27 छक्के


Copyright Holder: CRIC TIMES
शेन वाटसन आईपीएल 2016 से लेकर अब तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं। इससे पहले वह आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं। शेन वाटसन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल में 12 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 39 चौके और 27 छक्के लगाए हैं।

3. विराट कोहली-30 छक्के


Copyright Holder: CRIC TIMES
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 23 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 57 चौके और 30 छक्के लगाए हैं।

2. क्रिस गेल-30 छक्के


Copyright Holder: CRIC TIMES
कोलकाता नाइट राइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए क्रिस गेल ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 13 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 22 चौके और 30 छक्के लगाए हैं।

1. कीरोन पोलार्ड-33 छक्के


Copyright Holder: CRIC TIMES


आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सबसे अधिक छक्के मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने लगाए हैं। कीरोन पोलार्ड ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 12 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 33 चौके और 33 छक्के लगाए हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments