स्वयंवर शो से निकलते ही पारस-शहनाज संग कंटेस्टेंट्स की मस्ती, Coronavirus के चलते वापस घर भेजे गए स्टार्स


मुंबई: 'बिग बाॅस 13' में नजर आ चुके 2 कंटेस्टेंट शहनाज गिल और पारस छाबड़ा इन दिनों स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे'में नजर आ रहे हैं। यहां दोनों अपने लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे हैं।

शो चाहे आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है लेकिन इसे उतनी टीआरपी नहीं मिल रही, जिस वजह से बीते दिन खबरें आईं थी कि मुझसे शादी करोगे 27 मार्च को ऑफ एयर हो जाएगे।

लेकिन इससे पहले ही शो को खत्म कर दिया गया है। दरअसल,स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे के कंटेस्टेंट्स को कोरोना के डर से वापस उनके घर भेज दिया गया है।

बता दें कि FWICE ने हाल ही में ये निर्देश जारी किए हैं कि 19 से लेकर 31 मार्च तक कोई टीवी शो और फिल्म शूट नहीं किए जाएंग। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस के डर से शो के सभी कंटेस्टेंट वापस घर भेज दिए गए हैं। वहीं हाल ही में शहनाज के भाई शहबाज ने शो के कंटेस्टेंट संग उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इस बात की पुष्टि करती हैं कि सभी कंटेस्टेंट घर से बाहर आ गए है।

सामने आईं इन तस्वीरों सभी काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। घर से बाहर आकर सभी के चेहरों पर एक अलग ही खुशी देखने को मिल रही है। एक तस्वीर में शहनाज,पारस, शहबाज और सभी कंटेस्टेंट के अलावा बिग बाॅस 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता भी हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो शहनाज जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सिंगर दर्शन रावल के साॅन्ग भुला दूंगा में नजर आएंगी। फैंस इस जोड़ी का ऑनस्क्रीन रोमांस देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। वहीं पारस की बात करें तो वह हाल ही में माहिरा शर्मा के साथ साॅन्ग बारिश में नजर आए थे।
संदर्भ पढ़ें
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments