Corona की वजह से मुसीबत में फंसा विदेशी कपल, खाने के लिए अपनी फोटो बेचने को हुआ मजबूर


पैर पसारते कोरोना वायरस के डंक से देश को बचाने के लिए प्रधानमंत्री (पी.एम.) से लेकर आम जनता तक सभी भरसक कोशिशें कर रहे हैं। देश में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, 340 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं। वहीं इसी बीच दिल्लीमें विक्टर और ऐना नाम का एक ऐसा विदेशी कपल भी है जो फोटोज बेच खाना खाने को मजबूर है।
नई दिल्ली: पैर पसारते कोरोना वायरस के डंक से देश को बचाने के लिए प्रधानमंत्री (पी.एम.) से लेकर आम जनता तक सभी भरसक कोशिशें कर रहे हैं। देश में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, 340 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं। वहीं इसी बीच दिल्लीमें विक्टर और ऐना नाम का एक ऐसा विदेशी कपल भी है जो फोटोज बेच खाना खाने को मजबूर है।

दुनिया टूर के कुछ फोटोज लेकर बैठे हैं विदेशी कपल
विक्टर और ऐना फ्लाइट कैंसल होने की वजह से दिल्ली से अपने घर नहीं जा पा रहे। फिलहाल वे लोधी गार्डन पर अपने दुनिया टूर के कुछ फोटोज लेकर बैठे हैं और उन्हें बेच रहे हैं। दरअसल, उन्हें नहीं पता कि अब कब वापस घर जा पाएंगे। इसलिए अपनी आर्थिक स्थिति ठीक रखने के लिए ये लोग फोटोज बेच रहे हैं। कपल ने अपने आगे एक बोर्ड लगा रखा है। इसपर लिखा है, हम अपने दुनिया टूर की फोटोज यहां उचित दाम पर बेच रहे हैं। यह पैसा होटल और खाने पर खर्च होगा। वे लोग 23 मार्च में मॉस्को जाने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस की वजह उनका जाना कैंसल हो गया।

कोरोना वायरस से 14,507 मौतें, 3,26,722 संक्रमित
आपको बतां दे कि विश्व के अधिकांश (अब तक 185) देशों में फैल चुके कोरोना वायरस कोविड 19 का प्रकोप थमने का नाम नहीं लेे रहा है और अब तक इस खतरनाक वायरस से 14,507 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि करीब 3,26,722 लोग इससे संक्रमित हुए हैं। भारत में भी कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता जा रहा है और देश अब तक इससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 360 हो गयी है। पंजाब के नवांशहर में एक व्यक्ति की मौत के अलावा बिहार और गुजरात में एक-एक व्यक्ति की मौत होने से देश में कोरोना वायरस के संक्रमण से कुल सात लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को बताया कि देश में कोरोना के 360 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जिनमें से 319 मरीज भारतीय हैं जबकि 41 विदेशी नागरिक हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments