अर्जुन तेंदुलकर-हार्दिक ने मचाया तहलका, युवराज ने मचाया गदर, श्रेयस-जाधव का बड़ा धमाल


Third party image reference
सीके नायडू ट्रॉफी 2019-20 का लोग जमकर आनंद उठा रहे हैं और कुछ ही समय पहले इस टूर्नामेंट में Pondicherry और मुंबई का मैच खेला गया था। जिसमें मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी।

Third party image reference
Pondicherry की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 209 रन बनाए थे। Pondicherry की तरफ से आकाश ने 50 और यश यादव 15 रन बनाने में सफल रहे।

Third party image reference
बाद में बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम के लिए यह यशस्वी जायसवाल ने 185 रन और हार्दिक पांड्या ने 86 रन बनाए थे और मुंबई की टीम ने 581 रन बनाए। दूसरी पारी में Pondicherry की टीम ने कुछ खास कमाल नहीं किया और वह 41 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

Third party image reference
मुंबई की टीम के लिए खेलते हुए अर्जुन तेंदुलकर ने तूफानी गेंदबाजी की। उन्होंने 24 रन देकर तीन विकेट चटकाए। जबकि श्रेयस गौरव ने 51 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

Third party image reference
इसके अलावा सीके नायडू ट्रॉफी में रेलवे और बड़ौदा के बीच भी मैच खेला गया था। जिसमें युवराज सिंह ने 9 गेंदों पर 10 रन और नवनीत 28 रन बनाए थे। लेकिन पहले बल्लेबाजी करने उतरी रेलवे की टीम महज 90 रन बनाने में कामयाब रही। बड़ौदा की टीम ने पहली पारी में 28 रन बनाए।

Third party image reference
युवराज सिंह ने मुकाबले में 50 रन देकर दो विकेट चटकाए। दूसरी पारी में रेलवे के लिए युवराज सिंह ने 55 रनों की शानदार पारी खेली और रेलवे 152 रन बनाने में कामयाब रही। वहीं बड़ौदा की टीम 93 रनों पर ऑल आउट हो गई और रेलवे ने मुकाबले में 21 रनों से शानदार जीत दर्ज की।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments