लंबे समय बाद मिली छुट्टी तो परिवार संग निकल गया विदेश घूमने! कोरोना का जरा भी नहीं है डर

इन दिनों पूरे भारत में कोरोना का खतरा है और इसको देखते हुए सरकार ने कई बड़े कदम उठाए हैं। सरकार ने देश के लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सभी फिल्मों और टीवी सीरियलों की शूटिंग पर पाबंदी लगा दी है। इस वजह से कई बॉलीवुड और टीवी सितारे मुंबई छोड़कर अपने घर आ चुके हैं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जो एयरपोर्ट के बाहर की हैं।

Third party image reference
अक्षय कुमार को काफी लंबे समय बाद अपने काम से छुट्टी मिली। इस वजह से वह अपनी फैमिली के साथ विदेश घूमने निकल गए। इन तस्वीरों में अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा, पत्नी ट्विंकल और सास डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आ रहे हैं।अक्षय कुमार वैसे भी बिजी शेड्यूल होने के बाद भी अपने परिवार के लिए समय निकाल लेते हैं। अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल और बेटी नितारा से काफी प्यार करते हैं।

Third party image reference
अक्षय कुमार के चेहरे की खुशी को देखकर लगता है कि उनको कोरोना वायरस का बिल्कुल भी डर नहीं है और यह बिल्कुल सही भी है। कोरोना वायरस से डरने की बिल्कुल की जरूरत नहीं है, सिर्फ सावधानी बरतना जरूरी है।

Third party image reference
जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट लंबे समय के लिए टाल दी गई है। अक्षय कुमार की यह फिल्म इसी महीने में रिलीज होने वाली थी। लेकिन सरकार ने सभी सिनेमाघर बंद करवा दिए हैं। इस वजह से अब कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है और बॉलीवुड को करोड़ों का घाटा हो रहा है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments