अचानक छोड़ दिया था सलमान खान का साथ, अब बालकनी में खड़े होकर थाली बजाती आई नजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप की खबरें किसी से छुपी नहीं है, सलमान ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ को पहली बार फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' में काम दिया था। कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में लाने वाले कोई और नहीं सलमान खान ही थे।

 
इसके बाद कटरीना और सलमान ने पार्टनर, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी सुपरहिट फिल्में दी है। एक समय एक साथ फिल्म करने के साथ साथ दोनों की नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ गई थी। सोशल मीडिया पर अक्सर ये खबरें वायरल हो रही थी कि जल्द ही सलमान और कैटरीना शादी कर सकते हैं।
लेकिन उसके बाद कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के लिए सलमान खान का साथ छोड़ दिया। कैटरीना ने सलमान का साथ छोड़ा तब सलमान काफी बुरे वक्त से गुजर रहे थे। सलमान का साथ छोड़ने के बाद कैटरीना अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में थी लेकिन कुछ ही महीनों बाद रणबीर कपूर ने कैटरीना के साथ ब्रेकअप कर लिया।
अब बालकनी में खड़े होकर थाली बजाती आई नजर

Third party image reference
वहीं जनता कर्फ्यू वाले दिन कैटरीना कैफ हॉट कपड़े पहन बालकनी में थाली बजाती नजर आई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Third party image reference
आप तस्वीरों में देख सकते हैं कैटरीना कैफ हरे कलर के हॉट टॉप में कितनी खूबसूरत लग रही है। सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की तस्वीरें को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments