अपने कॉलेज के दिनों में किसी हीरो से कम नहीं दिखते थे कोहली, उस समय भी थी लड़कियां दीवानी!

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे बहुत से खिलाड़ी मौजूद हैं जो क्रिकेटर बनने के बाद हेंडसम और स्मार्ट हो गए हैं जिसमें से कुछ खिलाड़ी के नाम हम आप लोगों को बता दें कि हार्दिक पांड्या उमेश यादव रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी भारतीय टीम में आने से पहले बिल्कुल भी अच्छे नहीं दिखते थे

Third party image reference
लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो भारतीय टीम में आने से पहले भी बहुत ही शानदार लगते थे। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हमेशा से ही स्मार्ट रहे हैं इसी वजह से आज उनकी लोकप्रियता लड़के और लड़कियों दोनों में ही देखने को मिलती है।

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी बन चुके हैं और इसका अंदाजा आप लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लगा सकते हो कि वह आज भारत में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति बन चुके हैं।

Third party image reference


कॉलेज के दिनों में विराट कोहली को भले ही यह दुनिया नहीं जानती थी लेकिन उनके स्टाइल और लुक की लड़कियां दीवानी कॉलेज में भी हुआ करती थी। कॉलेज के दिनों में ऐसी बहुत सी लड़कियां थी जो विराट कोहली की दोस्त हुआ करती थी। विराट कोहली तो आज पूरी दुनिया में फेमस हो चुके हैं लेकिन उनकी दीवानी आज भी लड़कियों में कायम है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments