डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इंवाका के साथ भारतीय लोगों का पोज, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

इन दिनों अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इंवाका ट्रंप की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को लोग काफी अधिक संख्या में लाइक और शेयर कर रहे हैं। दरअसल यह पूरा मामला पिछलेेेे कुछ दिनों पहले का है।

Third party image reference
जब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ भारत दौरे पर आए थे। इस दौरे पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेरियाना ट्रंप, उनकी बेटी इंवाका ट्रंप और दामाद साथ आए थे। लेकिन डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार सहित ताजमहल देखने आगरा गए थे। जहां उन्होंने काफी एंजॉय किया था। परंतु ताजमहल की इस यात्रा को हमेशा याद रखने के लिए इवांका ट्रंप और उसके पति ने ताजमहल के सामने बैठकर फोटो खिंचवाया था।

Third party image reference
इसी फोटो को लोगों ने एडिट करके फनी तस्वीर बना दिया है। जी हां बॉलीवुड अभिनेता गायक दिलजीत दोसांझ ने तस्वीर को एडिट करके ताजमहल के सामने इंवाका के साथ अपनी फोटो बनाई है। इन तस्वीरों को दिलजीत दोसांझ ने इंवाका ट्रंप को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिस पर डोनाल्ड ट्रंप की बेटी ने रिप्लाई में करते हुए लिखा है कि मुझे ताजमहल घुमाने के लिए धन्यवाद।

Third party image reference
दिलजीत ने रविवार की दोपहर को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह ताजमहल के सामने इवांका के साथ एक बेंच पर बैठे नजर आ रहे हैं। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैं और इवांका। पीछे ही पड़ गई, कहती है, ताजमहल जाना ताजमहल जाना मैं फिर ले गया और क्या करता??"

Third party image reference
ऐसी और भी कुछ तस्वीरें है जो सोशल मीडिया पर मजाक का पात्र बनी हुई है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments