देर रात अनन्या पांडे के साथ शॉपिंग करते नजर आए ईशान खट्टर, तस्वीरें हुईं वायरल


Third party image reference instagram
बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स काफी चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर ने दो साल पहले बॉलीवुड में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। वहीं पिछले साल एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी ग्लैमर जगत में अपना पहला कदम रखा। अपने-अपने एक्टिंग डेब्यू के बाद से ये दोनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। वहीं अब अनन्या और ईशान एक साथ फिल्म खाली पीली में नजर आने वाले हैं। दोनों की इस फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों मुंबई में हो रही थी।

Third party image reference instagram
वहीं शूटिंग के बाद भी दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। दोनों को बार-बार साथ देखे जाने की वजह से दोनों के अफेयर की चर्चा भी काफी तेज है। वहीं बीती रात अनन्या और ईशान को एक दूसरे के साथ मुंबई के एक शॉपिंग मॉल में स्पॉट किया गया। इस दौरान की दोनों की कुछ तस्वीरें अब तेजी से इंटरनेट पर चर्चा बटोर रही हैं।

Third party image reference pinkvilla
इस दौरान अनन्या व्हाइट कलर के ओवर साइज्ड स्वेट शर्ट के साथ डेनिम शॉट्स पहने दिखीं। वो बिना मेकअप और खुले बालों में नजर आईं। अनन्या ने साथ में अपने सिर पर येलो कलर की हैट भी लगाई थी। वो अपने इस लुक में काफी क्यूट लग रही थीं।

Third party image reference instagram
वहीं ईशान हमेशा की तरह काफी कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने व्हाइट कलर के टी-शर्ट के साथ रेड कलर की शॉर्ट पैंट पहनी थी। वो साथ में ब्लैक स्नीकर भी पहने दिखे। ईशान ने भी सिर पर येलो कलर की टोपी लगाई थी। दोनों ने वहां मौजूद फोटोग्राफर्स को एक दूसरे के साथ जमकर पोज भी दिए।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments