कनिका संग पार्टी करने वाले दुष्यंत सिंह ने करवाई कोरोना जांच, तो उधर जोक्स की बाढ़ आई

जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लोगों को कोरोना वायरस से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं। वहीं उनकी ही पार्टी के नेता, मंत्री और सांसद उनका मजाक उड़ा रहे हैं। हाल ही में, मामला लखनऊ से आया है जहां कोरोना वायरस से संक्रमित कनिका कपूर की पार्टी योगी सरकार के मंत्री से लेकर सांसद दुष्यंत सिंह तक थी। इसके बाद दुष्यंत ने कई नेताओं और यहां तक ​​कि राष्ट्रपति से भी मुलाकात की। हालांकि, अब जब उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, तो यह रिपोर्ट सामने आई है।

Third party image reference
पीएम मोदी ने जनता से जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की। वहीं, कोरोना वायरस के कारण पार्टी पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, ऐसी स्थिति में नेताओं को लखनऊ में पार्टी करते पाया गया। वसुंधरा राजे गायक कनिका कपूर के साथ बेटे दुष्यंत राजे से लेकर यूपी के स्वास्थ्य मंत्री तक पार्टी में मौजूद थीं। शुक्रवार को कोराना संक्रमण की पुष्टि होने पर कनिका उत्तेजित हो गई थी।

Third party image reference
कोराना से संक्रमित कनिका के साथ पार्टी कर रहे दुष्यंत सिंह भी इसके बाद संसद गए। वह कई सांसदों के संपर्क में भी आए जो भयभीत हैं। दुष्यंत वहां राष्ट्रपति से मिलने पहुंचे। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। कनिका के संक्रमण के बाद वसुंधरा राजे ने खुद को अलग कर लिया है। उसी समय उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने अपने कोरोना की जांच की। हालांकि उनकी जांच रिपोर्ट नेगेविट आई है। यानी उसे कोरोना इंफेक्शन नहीं हुआ है।

Third party image reference
इस बारे में आपकी क्या राय है हमें कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं और इस खबर को लाइक और शेयर करना ना भूलें। इस तरह की लेटेस्ट खबरों के लिए आप मुझे ऐसे ही फॉलो करते रहें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments