आपस मे प्यार इतना की काम मिले या ना मिले हर महीने पत्नी को ले जाता है घुमाने

जैसा की आप जानते है बॉलीवुड मे कई सितारों का करियर सफल नही हो पाया है। जिस वजह से उनको काम नही मिलता है और अगर मिलता भी है तो वह फिल्मों मे छोटे मोटे रोल करते हुए ही दिखाई देते है। आज के आर्टीकल मे हम जिस एक्टर की बात कर रहें है उनका नाम वत्सल सेठ है।

Third party image reference
वत्सल सेठ को टार्जन: द वंडर कार मूवी मे अभिनय करने के लिए जाना जाता है। और वत्सल ने अपने करियर की शुरुआत भी इसी मूवी से की थी यह फिल्म साल 2004 मे रिलीज हुई थी। आपको बता दे की वत्सल का करियर कुछ खास नही रहा उन्होंने अभी तक सिर्फ 11 फिल्मों मे अभिनय किया है जिसमें कई फिल्मों मे वह साइड रोल मे नजर आएं है।

Third party image reference
आपस मे प्यार इतना की काम मिले या ना मिले हर महीने पत्नी को ले जाता है घुमाने
ये तो हुई वत्सल सेठ के करियर की बात अब बात करें उनकी शादीशुदा लाइफ की तो उनकी पत्नी का नाम इशिता दत्ता है जो देखने मे परियों जैसी सुंदर है इशिता भी पेशे से एक्ट्रेस है और वह तनुश्री दत्ता की बहन है। बता दे की भले ही वत्सल और इशिता का करियर कुछ खास नही रहा हों। मगर वह किसी ना किसी वजह से सुर्खियों मे बनी रहते है।

Third party image reference
वत्सल सेठ और इशिता दत्ता अक्सर फिल्म स्क्रीनिंग या बॉलीवुड मे होने वाली पार्टियों मे दिखाई पड़ते है। इनके बीच आपस मे इतना प्यार है की वत्सल को काम मिले या ना मिले लेकिन वह हर महीने अपनी पत्नी को कही ना कही घुमाने ले जाते है। बीते दिन वह एयरपोर्ट पर बैग लिए नजर आएं जिससे चलता है वह कही घूमने जा रहें है। और हां उन्होंने कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क भी लगा रखा था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments