धोनी को लेकर वाइफ साक्षी ने कही ऐसी बात कि, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल, लोगों ने कहा कि...

DhoniStepsDown: wife Sakshi and other fans interesting twitter ...कोरोना वायरस को लेकर आज पूरा देश ही नहीं विश्व लड़ रहा है ऐसे नेता से लेकर अभिनेता तक किसी न किसी तरह मदद कर रहें है लेकिन भारतीय टीम पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों एक लाख रुपए को लेकर सुर्खियों में बने हुए है जब धोनी की वाइफ साक्षी को ऐसा लगने लगा कि मीडिया एक लाख रुपए को लेकर धोनी घेर रही है

Instagram
जिसके बाद उन्होंने ट्वीट करके कहा कि सभी मीडिया वालों से मेरी निवेदन है कि इस बात को ज्यादा तवज्जों न दें और वो अपनी जिम्मेदारी को समझे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर घमासान मच गया। एक शख्स ने लिखा क्या गलत खबर बताइए वो तो लिखों।

Third party image reference
दूसरे ने लिखा जब इतनी शर्म आ रही है तो धोनी से बोल दुनिया के खिलाड़ी मदद कर रहें अपने-अपने देश की। वहीं तीसरे ने लिखा जो लोग धोनी को अभी ट्रोल कर रहें है उनको बता दूं कि धोनी वो इंसान है जो कभी दान करते है तो बताते नहीं है।

Instagram
अगर उन्होंने करोड़ों का दान भी किया होगा तो अपना नाम शो होने नहीं दिया धोनी की बुराई करना बन्द करों। अपने घर में रहकर देशभक्ति दिखाओं। तो वहीं एक शख्स लिखा पुणे स्थित एनजीओ ने 12 लाख 30 हजार रुपए का लक्ष्य रखा था जिसमे उन्हें एक लाख रुपए कम पड़ गए थे बस इसे पूरा करने के लिए धोनी ने एक लाख रुपए दिए थे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments