कैटरीना कैफ की लुक्स को लेकर लोगों ने बनाया मजाक, कहा- इतनी काली तो नहीं हो तुम...


बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों रोहित शेट्टी  की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अक्षय कुमारभी नजर आएंगे। वहीें बीती रात कैटरीना अली अब्बास जफर की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी जिसकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


कैटरीना को किया जा रहा है ट्रोल
पार्टी के दौरान कैटरीना ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसे देखकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। बता दें फोटोज में करीना की पीठ काफी काली आई हुई है जिसे देखकर यूजर्स बोल रहे हैं-तुम इतनी काली तो नहीं थी।
फिल्म सेट से लीक हुई शूटिंग की तस्वीरें
वहीं इससे पहले भी फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं जिसमें अक्षय और कैटरीना किसी गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे थे।

10 साल बाद एक साथ नजर आएंगे अक्षय और कैटरीना
तस्‍वीरों में दिख रहा था कि कैटरीना ने ब्‍लैक क्रॉप टाप पहना हुआ था। वहीं अक्षय ने भी ब्‍लैक टी-शर्ट और हूडी पहनी हुई थी। बता दें कि पूरे 10 साल बाद अक्षय और कैटरीना बड़े पर्द पर साथ में नजर आने वाले हैं। 2010 के बाद से दोनों किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं।
इस फिल्म के साथ होने वाला था 'सूर्यवंशी’ का टकराव
अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के निर्माताओं ने अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’  के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव से बचने के लिने बुधवार को ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज की तारीख बदलने की घोषणा की। ‘इंशाअल्लाह’ और ‘सूर्यवंशी’ 2020 में ईद पर रिलीज होने वाली थी।
लेकिन अब रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ उससे पहले 27 मार्च को ही सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। ‘सूर्यवंशी’ के निर्माता करण जौहर ने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी दी। जौहर ने ट्वीट किया कि ‘अल्टीमेट खिलाड़ी और ब्लॉकबस्टर निर्देशक 27 मार्च, 2020 को प्तसूर्यवंशी के साथ दस्तक रहे हैं । सलमान को विशेष प्यार।
वहीं फिल्मों में खुद ही स्टंट करने वाले अक्षय कुमार ने हाल ही में सूर्यवंशी’ के शूट के दौरान की एक तस्वीर शेयर की थी जोकि सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। इस वायरल फोटो में अक्षय हेलीकॉप्टर पर लटक कर स्टंट करते दिख रहे हैं और बगल में रोहित शेट्टी बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। 'सूर्यवंशी' 27 मार्च, 2020 को स्क्रीन पर आने वाली है। यह पहली बार है जब अक्षय ने रोहित के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम किया है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments