यह शख्स था मोहम्मद शमी की पत्नी का पहला पति, छोड़ने की वजह सुनकर हैरान रह जायेंगे आप !

 Image result for मोहम्मद शमी की पत्नी का पहला पतिभारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने मैदान पर अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी क्रिकेट के चहेतों का दिल जीता है। लेकिन खुद उनकी निजी जिंदगी काफी उथल-पुथल भरी रही है। जैसा कि सभी जानते हैं कि शमी और उनकी पत्नी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है।

Third party image reference
मोहम्मद शमी की पत्नी बेहद खूबसूरत दिखती है और उसका नाम हसीन जहां है। काफी लोग इस बात को नहीं जानते कि हसीन अपने पहले पति को तलाक दे चुकी हैं आर शमी उनके दूसरे पति हैं। ऐसे में इन विवादों के बीच दोनों का अलग होना भी तय है। लेकिन इस सबके अलावा एक सवाल यह उठता है कि आखिर हसीन जहां ने अपने पहले पति को क्यों छोड़ा और कौन था उनका पति ?

Third party image reference
हसीन जहां के पहले शौहर का नाम शेख शैफुद्दीन है और हसीन की उनसे दो बेटियाँ भी है, जो अपने पिता के पास रहती हैं। शैफुद्दीन के साथ उनकी शादी साल 2002 में हुई थी और 2010 में दोनों का तलाक हो गया। शैफुद्दीन बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में 'बाबू स्टोर' नाम की एक छोटी सी दुकान चलाते हैं।

Third party image reference
शमी और हसीन के बीच इस विवाद के बाद जब शेख शैफुद्दीन से पूछा गया कि हसीन जहां ने उन्हें क्यों छोड़ा, तो बेहद चौकाने वाला जवाब मिला। उन्होंने बताया कि वह एक महत्वाकांक्षी महिला है और उसकी इच्छाएँ बहुत ज्यादा थी और मुझे खुद यह नहीं मालूम कि उन्होंने मुझे क्यों छोड़ा?

Third party image reference
आगे बात करते हुए शैफुद्दीन ने बताया कि तलाक के बाद उनका और हसीन का कोई संपर्क नहीं रहा। लेकिन दोनों बेटियों की अक्सर अपनी माँ से बात होती रहती है। किसी शख्स को बिना किसी कारण छोड़ देना वाकई एक हैरान कर देने वाली बात है।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments