फाफ डू प्लेसिस की भारत में इस हरकत से शर्मशार हुआ क्रिकेट जगत, वायरल तस्वीर कर देगी हैरान

साउथ अफ्रीका टीम कुछ समय पहले ही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारत दौरे पर आई थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे रद्द कर दिया गया। लोग कई बार ऐसी हरकते कर देते हैं जिनके परिणाम का अंदाजा उन्हें खुद नहीं होता और ऐसे में अगर आप एक क्रिकेटर हैं तो आप फैंस की नजरों में आ ही जाते हैं। ऐसा ही कुछ साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस के साथ भी हुआ।

Third party image reference
डू प्लेसिस अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करते रहे हैं जो आम लोगों के लिए बेहद ही असामान्य और ऐसा ही उन्हें कुछ भारत दौरे के दौरान भी किया। साउथ अफ्रीका की टीम कुछ दिनों पहले भारत के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने यहां आई थी।

Third party image reference
हालांकि इस सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हुआ और बाद में इस सीरीज को ही कोरोना वायरस के कारण रद्द कर दिया गया। सीरीज रद्द होने के बाद भी साउथ अफ्रीका की टीम ने अपने तय कार्यक्रम अनुसार ही वतन लौटने का निर्णय लिया था जिसके कारण उन्हें कोलकाता में एयरपोर्ट के पास एक होटल में ठहराया गया था।

Third party image reference
साफ नजर आ रहा हैं कि होटल के गार्डन एरिया में अन्य खिलाड़ियों के साथ जोगिंग कर रहे फाफ डू प्लेसिस यह असभ्य हरकत कर देते हैं। जानकारी के लिए बता दे कि डू प्लेसिस की कप्तानी में टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही थी, जिसके कारण टीम की कप्तानी इस दौरे पर क्विंटन डीकॉक को दी गई थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments