प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यूयॉर्क में हुई थी ऐसी हरकत, तस्वीरों में देखिए क्या है मामला?

हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' की नाकामयाबी से प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड करियर पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा. बेवॉच के बाद भी उनकी झोली में हॉलीवुड की दो और फिल्में आईं. इन्हीं में से एक फिल्म 'Isn't it romantic?' भी रही. उसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहीं.
प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यूयॉर्क में हुई थी ऐसी हरकत, तस्वीरों में देखिए क्या है मामला?
प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. इन तस्वीरों में प्रियंका ने गुलाबी रंग की एक डीप नेक ड्रेस पहनी हुई थी. उनके साथ अभिनेता एडम डिवाइन भी नजर आ रहे थे, लेकिन जो तस्वीरें सामने आई हैं वो हैरान करने वाली हैं.

दरअसल सीन कुछ इस तरह का है कि प्रियंका एक कॉफी टेबल पर बैठकर कुछ खा रही हैं. तभी खाना प्रियंका चोपड़ा के गले में अटक जाता है. इतने में अभिनेता एडम डिवाइन वहां पहुंचते हैं और प्रियंका को बचाने की कोशिश करते हैं. जिसके बाद प्रियंका उन्हें जिंदगी बचाने के लिए शुक्रिया कहती हैं.


प्रियंका इस फिल्म में एक योग दूत का किरदार निभाया था. प्रियंका और एडम डिवाइन के साथ इस फिल्म में  रिबेल विल्सन और लिआम हेम्सवर्थ जैसे कलाकार भी नजर आए. फिल्म का निर्देशन स्ट्रौस श्कुलसन कर रहे हैं जबकि फिल्म की पटकथा एरिन कार्डिलो, डाना फॉक्स, कैटी सिल्बरमैन और पाउला पेल ने लिखा है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments