बेहद खूबसूरत है शिल्पा शेट्टी की ननद,दो बेटियो की है मां,सालभर पहले की थी इस शख्स से शादी


Third party image reference
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनके बेटे विआन कुंद्रा के बारे में तो सभी जानते हैं। वहीं, शिल्पा की मां और बहन शमिता शेट्टी भी जाना पहचाना चेहरा है। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि शिल्पा की दो छोटी ननद भी हैं, जिनका नाम रीना और रेणु है। रीना ने पिछले साल फरवरी में दूसरी शादी की थी.
रीना तलाकशुदा है और उनकी दो बेटियां भी हैं। वहीं, रीना की भाभी शिल्पा के साथ भी बेहतरीन ट्यूनिंग है।
ननद रीना की शादी में भाभी शिल्पा ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था। शिल्पा ने ननद की संगीत सेरेमनी में भी पति राज कुंद्रा के साथ जमकर डांस किया था। शिल्पा की ननद रीना तलाकशुदा और बेटियों की मां है।

Third party image reference
बता दें कि शिल्पा की ननद की ये दूसरी शादी थी। वहीं, जिस शख्स के साथ रीना ने शादी की थी वो भी तलाकशुदा ही है। दोनों ही के पहली शादी से 2-2 बच्चे हैं।

Third party image reference
शिल्पा ने ननद को दोबारा जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए बधाई दी थी और इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर ननद और ननदोई का स्वागत किया था।

Third party image reference
शिल्पा ने ननद के लिए लिखा था- ‘मेरी बहन रीना को ढेर सारी बधाई, सिर्फ शादी के लिए नहीं बल्कि एक साहस भरा कदम उठाने के लिए। आपने जिंदगी का जिस तरह से सामना किया, आगे भी आप इसी तरह से खड़ी रहे। आपने सिंगल पेरेंट्स का पर्ज जिस तरह से निभाया उसे देखकर खुशी होती है। आपने तनाव, बलिदान और आंसू के बीच दोनों बच्चों की परवरिश की। दोगुनी भूमिका निभाई लेकिन कभी सिर नहीं झुकाया। आप सम्मान और प्यार की डबल हकदार हैं।

Third party image reference
शिल्पा ने लिखा था- आपकी शक्ति और भरोसा देखकर मुझे भी प्रेरणा मिलती है। आपको देखकर मुझे खुद में विश्वास पैदा होता है। आप उन सभी लोगों के लिए प्रेरणा है, जो सोचते हैं कि एक असफल शादी और बच्चों के साथ जिंदगी को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता। प्यार कभी भी, कहीं भी हो सकता है .. अगर आप विश्वास रखते हैं। परिवार में आपका स्वागत है अंशुल और गुडलक। अब आप हम दो और हमारे चार के साथ नई जिंदगी शुरू कर रहे हैं’।

Third party image reference
ननद रीना की शादी में शिल्पा शेट्टी ने खूब एन्जॉय किया था। शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी भी शादी में शामिल हुई थी।

Third party image reference
शिल्पा शेट्टी की ननद रीना कुंद्रा अपनी दोनों बेटियों के साथ। रीना बेहद खूबसूरत है।

Third party image reference

Third party image reference
रीना की शादी में शिल्पा की मां सुनंदा, बहन शमिता भी शामिल हुए थे। शमिता और रीना के बीच भी बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिली थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments