दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम की जान खतरे में डालने के बाद कनिका कपूर का खूब उड़ा मजाक

बॉलीवुड गायक कनिका कपूर को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद देश में और तहलका मच गया। इस खतरनाक वायरस का डर धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। कनिका ने अपने साथ कई को लपेट लिया। कई दिग्गजों को इसकी सूची में शामिल किया गया था। हालांकि, वह इस समय आइसोलेशन में हैं और उनका इलाज चल रहा है।

Third party image reference
इस बीच टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, यह बताया गया है कि वर्तमान में लखनऊ में एक हजार से अधिक स्थानीय प्रशासकों की 100 से भी ज्यादा टीमों को यह जिम्मा सौंपा गया है कि शहर में 11 मार्च से अपने प्रवास के दौरान कनिका का किन-किन लोगों से संपर्क हुआ था। ऐसे में सबसे खास और महत्वपूर्ण बात यह है कि लंदन से लौटने के बाद कनिका लखनऊ के पांच सितारा होटल में रुकी थीं, दक्षिण अफ्रीकी टीम भी इसी होटल में ठहरी थी।

Third party image reference
खबर के मुताबिक कनिका होटल की बुफे सिस्टम में रात के खाने के अलावा लॉबी में कई मेहमानों से भी मिली थी। दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाड़ियों ने बुफे सिस्टम से भी भोजन किया। हालांकि, दक्षिण अफ्रीकी टीम स्वदेश लौट आई है। घर पहुंचने के बाद, दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों को 14 दिनों के लिए आइसोलेशन में भेजा गया था।

Third party image reference
बता दें कि स्थानीय प्रशासकों की 100 से भी ज्यादा टीमों ने शनिवार को 22, 000 से ज्यादा घरों को स्कैन किया, जहां कनिका रहती थीं। वहीं, दूसरी टीम ने लखनऊ के पांच सितारा होटल के फुटेज और वीडियो के रिकॉर्ड की जांच की, जहां कनिका 14-16 मार्च तक ठहरी थीं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले दक्षिण अफ्रीकी टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए भारत आई थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण सीरीज को पहले रद्द कर दिया गया और फिर स्थगित कर दिया गया। पहला मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments