कोरोना वायरस के चलते जाह्नवी और खुशी ने घर पर खुद को किया आइसोलेट, इस तरह कर रही हैं मस्ती



Third party image reference janhavi kapoor
इन दिनों पूरी दुनिया पर कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। कई बड़े देशों समते भारत में भी इसके 200 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। वहीं भारत में अब तक इससे 5 लोगों की मौत हुई है। इस गंभीर बीमारी को देखते हुए सरकार ऐहतियात के तौर पर सबको घर पर रहने की सलाह दे रही है। इस वजह से हर कोई खुद को घर पर ही कैद किए हुए हैं। जहां ऑफिस के ज्यादातर लोगों को वर्क फ्रॉम होम की सुविधा मुहैया कराई गई है। वहीं स्कूल कॉलेज कुछ दिनों के लिए बंद कर दिए गए हैं। बॉलीवुड में भी इसका काफी असर देखने को मिल रहा है।


Third party image reference janhavi kapoor
फिल्मों की शूटिंग को जहां कैंसिल कर दिया गया है। वहीं कुछ फिल्मों की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ा दिया गया है। इस बीच सब अपने खाली समय को परिवार के साथ बिताते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ बोनी कपूर की बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर भी करती दिखी हैं।


Third party image reference janhavi kapoor
खुशी हालही में देश वापस आई हैं और आते ही उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। वो अपनी बड़ी बहन जाह्नवी के साथ घर पर ही समय बिताती नजर आ रही हैं। दोनों इस बीमारी से बचने के लिए पूरा दिन एक दूसरे के साथ घर पर ही रहती हैं।


Third party image reference janhavi kapoor
वहीं इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती भी करती दिख रही हैं। जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि वो कैसे पूरे दिन को बिता रही हैं। इस पोस्ट में खुशी के चेहरे पर लिपस्टिक से उनका काम लिखा देखा जा सकता है। उनके पूरे चेहरे पर अलग अंदाज में मेकअप किया गया है। वहीं इसमें खुशी काफी क्यूट भी लग रही हैं।


Third party image reference janhavi kapoor
जाह्नवी ने अपनी भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने पेंटिंग भी बनाई है। इसके साथ ही दोनों बहनें एक साथ नूडल्स का मजा लेती दिख रही हैं। फैन्स को जाह्नवी और खुशी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। बता दें खुशी लंदन में पढ़ाई करती हैं। लंदन में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कुछ दिन पहले ही देश लौटी थीं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments