पूरी मुंबई लॉकडाउन होने के बाद भी देर रात पहुंची सलमान से मिलने! चेहरे पर दिखी काफी खुशी

भारत में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है और सरकार इस खतरे को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। देश के 75 से ज्यादा जिलों को लॉकडाउन किया गया है। जबकि कई राज्य पूरी तरह से लॉकडाउन हो गए हैं। पूरी मुंबई भी कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन की गई है।

Third party image reference
मुंबई में कोरोना वायरस का खतरा काफी ज्यादा है और इसी कारण सरकार वहां सख्ती बरत रही है। सरकार का कहना है कि जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकले। बेवजह घर से बाहर निकलना पूरे देश के लिए काफी बड़ा खतरा है।

Third party image reference
हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं, जिनको देखकर दर्शक हैरान रह गए। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा पूरी मुंबई लॉकडाउन होने के बावजूद भी सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंच गई। अब इस बारे में तो नहीं पता कि वह जरूरी काम से सलमान के घर गई थी या फिर ऐसे ही।आप जो तस्वीरें देख रहे हैं वह सलमान खान के घर के बाहर की है। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर में एक साथ कई फिल्मों में काम किया है।

Third party image reference
इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी गजब की है। सोनाक्षी सिन्हा की स्माइल देख कर ऐसा लग रहा था कि वह बॉलीवुड के भाईजान के लिए काफी उत्साहित थीं। सोनाक्षी सिन्हा आखरी बार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में नजर आईं। सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments