श्रेयस अय्यर ने हार्दिक पंड्या के साथ पोस्ट की ऐसी तस्वीर, केएल राहुल ने कहा- हाथ धो लो !

Image result for श्रेयस अय्यर ने हार्दिक पंड्या के साथ पोस्ट की ऐसी तस्वीर, केएल राहुल ने कहा- हाथ धो लो !कोरोना वायरस के बढ़ते हुए प्रकोप को देखकर पूरी दुनिया में खेल कार्यक्रम को रद्द और स्थगित किए जा रहे हैं। भारत में भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इसी महीने खेली जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज को रद्द कर दिया गया। जबकि क्रिकेट की सबसे बड़ी लिग प्रतियोगिता आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Third party image reference
मौजूदा समय में सभी खिलाड़ी अपने-अपने घरों में मौजूद रहकर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को अपने बारे में जानकारी दे रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले श्रेयस अय्यर ने कुछ इसी तरीके की तस्वीर को शेयर किया है। जिसको लेकर टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने मजेदार कमेंट किया है।

Third party image reference
दरअसल श्रेयस अय्यर ने हार्दिक पांड्या के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपनी घड़ी दिखाते हुए दिख रहे हैं। लेकिन ध्यान से देखने पर पता चलता है कि घड़ी अय्यर की नहीं है। बल्कि घड़ी को हार्दिक पांड्या ने अपने हाथों पर बांध कर रखा हुआ है। इसके बाद दूसरी तस्वीर में श्रेयस अय्यर हार्दिक पांड्या की घड़ी के साथ सेल्फी ले रहे हैं।

Third party image reference
सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों की तस्वीर को देखने के बाद केएल राहुल ने कमेंट किया कि अपने हाथ को धो लीजिए। इसके बाद से तो भारतीय खिलाड़ियों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी और भारतीय क्रिकेट टीम के शिखर धवन, युजवेंद्र चहल और हनुमा विहारी ने भी इसे लाइक किया है।

Third party image reference
गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट के लिए मार्च 2020 का कार्यक्रम पूरी तरीके से व्यस्त होने वाला था। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2020 को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। जबकि भारत में अभी तक कोरोना वायरस के लगभग 150 मामले सामने आ चुके हैं। इस महामारी की वजह से भारत में 3 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments