दोस्त की बहन से शादी करने वाला एकमात्र भारतीय क्रिकेटर, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

दुनिया के सबसे लोकप्रिय खेल क्रिकेट में, खिलाड़ियों ने कई रिकॉर्ड बनाए, फिर वही क्रिकेटर अक्सर अपने निजी जीवन के बारे में प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय थे। क्रिकेट की दुनिया के कई खिलाड़ियों ने धर्म की दीवार तोड़ दी और दूसरे धर्म में शादी कर ली। आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे भारतीय खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने दोस्त की बहन से शादी कर ली। चलो सीखें-

Third party image reference
भारत के लिए 191 एकदिवसीय मैचों में 288 विकेट लेने वाले अजीत अगरकर ने 1998 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पदार्पण किया था। अगरकर की शुरुआत के समय, मज़ेदार, अगरकर के एक बहुत ही अजीब दोस्त, अक्सर अजीत अगरकर का खेल देखने आते थे।

Third party image reference
मज़हर की फातिमा भी अपने भाई और मज़हर के साथ क्रिकेट देखने जाया करती थी। मजहर ने फातिमा और अगरकर से मुलाकात की थी। इसके बाद इन दोनों के मिलने का सिलसिला शुरू हुआ। फातिमा और अगरकर की ये मुलाकात जल्द ही प्यार में बदल गई।

Third party image reference
यदि वे दोनों अलग-अलग धर्मों से थे, तो उनके परिवार इस रिश्ते के लिए सहमत नहीं थे। आपको बता दें कि फातिमा मुस्लिम हैं जबकि अगरकर एक मराठी पंडित हैं।

Third party image reference
खैर, 2002 में, अगरकर ने धर्म की खोखली दीवारों को ध्वस्त करते हुए फातिमा से शादी की। आज, दोनों एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments