गोरी होने के लिए लिया स्किन ट्रीटमेंट का सहारा, अब पापा की फिल्म देखने पहुंची तो दिखी ऐसी

बॉलीवुड में टैलेंट तो मायने रखता ही है लेकिन उसके साथ-साथ खूबसूरती भी बहुत ज्यादा मायने रखती है । यही वजह है कि बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया तो कुछ ने स्किन ट्रीटमेंट करवा कर खूबसूरती बढ़ाई । आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसे ही बॉलीवुड सुपरस्टार की बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने हाल ही में अपनी मां की तरह खूबसूरत दिखने के लिए लाइटनिंग स्क्रीन ट्रीटमेंट का सहारा लिया है । आप समझ गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं । जी हां हम यहां पर बात कर रहे हैं काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन की जो कई बार अपने रंग की वजह से ट्रोलर्स का शिकार भी हो चुकी है, लेकिन कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि यह अचानक गोरी कैसे हुई ?

Third party image reference

गोरी होने के लिए लिया स्क्रीन ट्रीटमेंट का सहारा

आपको बता दें कि स्किन लाइटिंग का कोई ट्रीटमेंट करवा कर न्यासा देवगन ने अपने आप को खूबसूरत बनाया है । हो सकता है कि आने वाले समय में वह भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखे । न्यासा बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार डॉटर्स में से एक है जो आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है ।

Third party image reference

अब पापा की फिल्म देखने पहुंची तो दिखी खूबसूरत

आप सभी को पता ही है कि आज सिनेमाघरों में अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: अनसंग वॉरियर' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की स्क्रीनिंग कल मुंबई के जुहू में रखी गई थी जहां कई सेलिब्रिटी को इनवाइट किया गया था इस मौके पर न्यासा देवगन वाइट कलर के वन पीस ड्रेस में नजर आई थी खुले हुए बालों में वह काफी खूबसूरत दिख रही थी आप देख सकते हो कि इनके चेहरे पर चमक साफ देखने को मिल रही है ।

Third party image reference
आपको बता दें कि न्यासा देवगन को जब लोगों ने ट्रोल किया था तब अजय देवगन ने उनका मुंह तोड़ जवाब दिया था । अजय ने बताया था कि हमारे बच्चे को कुछ मत कहो जो कहना है हमसे कहो । उनको उनकी लाइफ जीने दो इतना ही नहीं इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने उन ट्रोलर्स को काफी सुनाया था ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments