बिना पगड़ी के हरभजन सिंह दो बार नजर आ चुके हैं, आप भी देखें तस्वीरें

Image result for बिना पगड़ी के हरभजन सिंहहरभजन सिंह टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर गेंदबाज हैं, जिन्होंने लंबे समय तक भारतीय टीम के लिए कोई मैच नहीं खेला है। हरभजन सिंह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। हालांकि उन्होंने पहले मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल खेला। हरभजन सिंह फिलहाल मैचों में कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं। लोगों को उनकी टिप्पणी सुनने में मजा आता है।

Google.com
आपने हरभजन सिंह को हमेशा पगड़ी में देखा होगा। लेकिन कुछ मौके ऐसे भी आए जब हरभजन सिंह को बिना पगड़ी के देखा गया। आपको बता दें कि हरभजन सिंह को केवल दो बार पगड़ी के बिना देखा गया है। आज हम आपको बिना पगड़ी के हरभजन सिंह की कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं, जिसमें उन्होंने पगड़ी नहीं पहनी है।

Google.com
आपको बता दें कि हरभजन सिंह को पहली बार एक फैशन शो में बिना पगड़ी के देखा गये थे। उनके साथ इस फैशन शो में ज़हीर खान और इरफ़ान पठान ने भी भाग लिया। इस दौरान हरभजन सिंह ने पगड़ी नहीं पहनी थी। वह पगड़ी के बिना बहुत सुंदर और स्मार्ट लग रहे थे।

Google.com
हरभजन सिंह दूसरी बार बिना पगड़ी के एक विज्ञापन में दिखाई दिए। उन्हें रॉयल स्टैग शराब कंपनी के एक विज्ञापन में बिना पगड़ी के देखा गया था। इस विज्ञापन में उनके साथ महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह भी थे। इसके कारण सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह की आलोचना भी हुई थी। भारतीय टीम में वापसी के लिए हरभजन सिंह लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। लेकिन शायद ही उन्हें अब टीम में वापसी का मौका मिल सके।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments