लॉकडाउन की वजह से घर पर ही पति संग बिता रही है टाइम! खेलती दिखी लूडो

कोरोना वायरस फिलहाल एक ऐसा शब्द बन चुका है जिसे सुनकर लोगों को काफी डर लगने लगा है क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से अब तक कई हजार लोग अपनी जिंदगी की जंग हार चुके हैं। इसी वजह से प्रत्येक देश की सरकार ने इस वायरस को रोकने के लिए काफी कठोर कदम उठा लिए हैं जिसमें भारत सरकार भी शामिल है। भारत सरकार ने अब 21 दिन के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है और लोगों से अपील की है कि वह लोगों से दूरी बनाकर रखें।

Third party image reference

लॉकडाउन की वजह से घर पर ही पति संग बिता रही है टाइम!

लॉकडाउन की वजह से अब बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी अपने घरों में कैद हो गए हैं और अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं और आज हम अपने इस लेख में एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसने टेलिविजन इंडस्ट्री पर अपनी एक्टिंग से लोगों को काफी ज्यादा प्रभावित किया है। दरअसल हम पूनम प्रीत के बारे में बात कर रहे हैं।

Third party image reference
सन 2013 में 'दो दिल बंधे एक डोरी से' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं पूनम प्रीत फिलहाल अपने परिवार और पति के संग समय व्यतीत कर रही हैं और अपने इस क्वालिटी टाइम को वह काफी शानदार भी बता रही हैं क्योंकि इन अभिनेत्रियों को काम के बीच बहुत ही कम समय अपने परिवार के लिए मिलता है लेकिन फिलहाल उनके पास अपने परिवार को खुशियां देने के लिए काफी समय है।

Third party image reference

खेलती दिखी लूडो

अभी हाल ही में पूनम प्रीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह लूडो खेलती हुई नजर आईं। वैसे पूनम प्रीत की शादी संजय गगनानी से हुई है और इनकी शादी के बारे में सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि इनकी पहली मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई। वैसे कुछ भी हो लेकिन इन दोनों की जोड़ी एक साथ कॉफी अच्छी लगती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments