इस अभिनेत्री ने खुद धोया पायदान, धोने के बाद की रोने की एक्टिंग

घर में रहकर हमारे बॉलीवुड सितारों को ऐसे काम करने पड़ रहे हैं, जिसके बारे में सितारों ने पहले कभी सोचा भी नहीं था। कोरोना नाम के वायरस ने सितारों से घर के छोटे-मोटे काम भी करवा दिए। जिन स्टार्स ने घर में कभी झाड़ू नहीं लगाई थी, उन्होंने भी लॉकडाउन में झाड़ू लगाई। बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री हिना खान पिछले कुछ दिनों से घर में काम करती हुई नजर आ रही हैं। लॉकडाउन के पहले दिन वह घर में झाड़ू मारती हुई नजर आई थी।

Third party image reference
अब हिना को घर का पायदान साफ करते हुए देखा गया। उन्होंने कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह खुद बाथरूम में घर का पायदान धोती हुई नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और लोग उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। पायदान धोने के बाद हिना खान मजाकिया अंदाज में रोती हुई भी नजर आई।

Third party image reference
हिना ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उन्हें यह सब अपनी मम्मी की वजह से करना पड़ रहा है। मम्मी उन्हें घर पर खाली नहीं बैठने दे रही हैं, और उनसे कुछ न कुछ काम करवाती जा रही हैं। हिना खान उस पल का इंतजार कर रही हैं जब उन्हें घर से बाहर निकलने का मौका मिलेगा। आपको बता दें, हिना की तरह ही बाकी सितारों समेत पूरा भारत बुरा वक्त खत्म होने के इंतजार में बैठा हुआ है।

Third party image reference
जानकारी के लिए बता दे, इसी साल हिना खान ने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हैक्ड' से किया है। पहली ही फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया। इस फिल्म में वह कई बोल्ड सीन देती हुई नजर आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास बिजनेस नहीं किया था, लेकिन इस फिल्म के बाद हिना एक बॉलीवुड अभिनेत्री बन चुकी है। अब देखना है कि उनका फिल्मी करियर कितनी ऊंचाइयों को छू पाता है, आगे वह कौन-कौन सी फिल्मों में नजर आती हैं और लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments