लॉकडाउन के बाद विराट और अनुष्का ने फैंस से की खास अपील, बोले- बाहर निकलकर मोर्चा बनाकर...

Image result for लॉकडाउन के बाद विराट और अनुष्का ने फैंस से की खास अपीलभारत में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते हुए मामलों को देख कर मंगलवार की रात को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत को लॉकडाउन करने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि इस समय देश कोरोना से लड़ रहा है। लेकिन यदि इसे जड़ से मिटाना है तो हमें नुकसान नहीं होने देना है तो हमें 21 दिनों तक अपने घरों के अंदर बंद रहना होगा और अपने घर की दहलीज को लक्ष्मण रेखा मानकर उसे प्यार नहीं करना होगा। प्रधानमंत्री के इस अपील के बाद सभी तरह के लोगों ने उनका जमकर समर्थन किया और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस के लिए एक खास वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने क्या कहा ? आइए जानते हैं :-

Third party image reference
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साथ में वीडियो शेयर करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से जीतने में समय लगेगा और हौसला भी लगेगा उससे भी ज्यादा जरूरी है कि 21 दिनों के लिए आपका संयम और जिम्मेदारी सबसे महत्वपूर्ण है। वह महत्वपूर्ण चीजें करें जो कि आपको कोरोना वायरस से बचा सकती है। इस वायरस से खुद को और अपने परिवार को बचाने के लिए अपने घरों पर रहे और कर्फ्यू का उल्लंघन ना करें।

Third party image reference
उन्होंने आगे कहा बाहर निकलकर मोर्चा बनाकर यह जंग नहीं जीता जा सकता है। अफवाह या फिर अंधविश्वास से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग नहीं जीती जा सकती है। आपकी एक लापरवाही पूरे देश पर भारी पड़ सकती है और 21 दिनों तक पूरे इंडिया को घर पर रहना है और देश को सुरक्षित भी रखना है। एकता दिखाइए और जीवन और देश को बचाइएं।

Third party image reference
गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारत लॉकडाउन की घोषणा के बाद विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए कहा था कि जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा की है कि देश 21 दिनों के लिए लॉकडाउन में रहेगा मेरी भी आप सभी से अनुरोध है कि कृपया आप अपने घरों पर है और लोगों के संपर्क में नहीं आएं। यहीं कोरोना वायरस से बचने का एकमात्र विकल्प है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments