इंसानियत हो तो ऐसी! सुबह सुबह पहुंची गरीबों की बस्ती और बांटने लगी खाने की चीजें

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाली सहगल हाल ही में सुबह सुबह गरीबों की बस्ती में गरीब लोगों को खाने की चीजें बांटने के लिए पहुंची थीं। सोनाली सहगल काफी नेक दिल और खुशमिजाज अभिनेत्री हैं जो हर किसी का पूरा ध्यान रखती है। सोनाली सहगल इसी कारण तो सुबह सुबह ही गरीबों को खाने-पीने की चीजें देने चली गईं।

Third party image reference
इससे पता चलता है कि सोनाली सहगल इंसानियत को कितना महत्व देती है। सोशल मीडिया पर सोनाली सहगल की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हुईं। इन तस्वीरों में वो गरीब बच्चों और महिलाओं को खाने का सामान बांटते हुए नजर आ रही हैं। जब सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें वायरल हुई तो लोग सोनाली सहगल की तारीफ करने लगे।

Third party image reference
ऐसा करके सोनाली सहगल ने अपने फैंस का दिल जीत लिया। इन तस्वीरों को अब तक हजारों लोगों ने लाइक किया है। सोनाली सहगल ने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म प्यार का पंचनामा से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। सोनाली सहगल ने इस फिल्म में रिया का रोल निभाया था और उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई।

Third party image reference
इस फिल्म की वजह से वे काफी मशहूर हो गईं। इसके बाद सोनाली सहगल प्यार का पंचनामा 2, सेटर्स, हाई जैक जैसी फिल्मों में नजर आईं। आखरी बार सोनाली सहगल को फिल्म जय मम्मी दी में देखा गया था। इस फिल्म में सोनाली सहगल ने सांझ का रोल निभाया था। यह फिल्म 17 जनवरी 2020 को रिलीज हुई।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments