इधर रोहित ने बेटी को क्रिकेट सिखाना शुरू किया तो उधर इस ओपनर ने बेटी को दी ऐसी हिदायत कि..

भारत में कोरोना वायरस की वजह से लगभग सबकुछ थम गया है। इस वायरस के बचाव के लिए भारत सरकार ने कई राज्यों के लॉक डाउन करने का आदेश दिया है। कोविड 19 का असर हर एक चीज पर पड़ा है। भारत में खेले जाने वाले टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग को भी स्थगित कर दिया गया है।

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी इन दिनों घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में चोटिल होने के बाद से वह टीम का हिस्सा नहीं हैं। वह न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज भी नहीं खेले थे। फिलहाल रोहित शर्मा बेटी को क्रिकेट सिखा रहे है। रोहित शर्मा बेटी के साथ इंस्टा पर वीडियो भी साझा किया है जिसमे बेटी के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं।

Third party image reference
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ओपनर डेविड वार्नर भी अपने परिवार से साथ घर पर रहकर इस वायरस के खतरे के बचाव कर रहे हैं। वार्न ने सोमवार को अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वो बच्चों को हैंड सेनेटाइडर का इस्तेमाल करने सिखा रहे हैं।

Third party image reference
वार्नर ने वीडियो भी शेयर किया है जिसमे बेटी को हाथ साफ करने की हिदायत दे रहे हैं। वार्नर ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वह अपनी बेटी से पूछते हैं, तो हम चीज का इस्तेमाल क्यों करते हैं। बेटी का जवाब आता है -क्योंकि यह वायरस को मारता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments