भारतीय टीम के इस खिलाड़ी का हुआ कोरोना वायरस टेस्ट, आया यह रिजल्ट, सब हुए हैरान

कोरोना-वायरस के खौफ से इस समय पूरी दुनिया परेशान है। इस समय कोरोना-वायरस के कारण हर देश में क्रिकेट के खेल के साथ अन्य खेल भी बंद है।

google
वहीं कई दुनिया भर के कई खिलाड़ियों को भी अपना कोरोना-वायरस टेस्ट करवाना पड़ा। आपको जानकर हैरानी होगी कि भारतीय टीम के भी एक खिलाड़ी को कोरोना-वायरस टेस्ट करवाना पड़ा, जिसका रिजल्ट यह आया है।
आपको बता दें भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी शिखर धवन 17 मार्च को जर्मनी से भारत आये। शिखर धवन जर्मनी से दिल्ली एयरपोर्ट आये थे। दिल्ली आते ही शिखर धवन को अपना कोरोना-वायरस टेस्ट करवाना पड़ा।

google
कोरोना-वायरस टेस्ट के लिए शिखर धवन को दिल्ली से लगभग 70 किलोमीटर दूर ले जाय गया था। इस बात की जानकारी शिखर ने खुद ही दिया था।
आपको बता दें शिखर धवन को यह कोरोना-वायरस टेस्ट एक प्रोटोकॉल के कारण करवाना पड़ा। आपको बता दें भारत सरकार इस समय विदेश से आने वाले हर व्यक्ति का कोरोना-वायरस टेस्ट करवा रही है।

social media
आपको बता दें शिखर धवन को कोई कोरोना-वायरस नहीं है और वह अब अपने घर पर है। कई लोग इस बात से हैरान थे कि कहीं शिखर को भी तो कोरोना-वायरस नहीं है। ऐसे में यह खबर पढ़कर अब आपको हैरान होने को आवश्यकता नहीं होगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments