वरुण धवन अपनी अगली फिल्म में पाकिस्तान को धूल चटाते आएंगे नजर, तो सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

परस्टार वरुण धवन लंबे समय से धमाकेदार फिल्में दे रहे हैं और फिलहाल फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक को लेकर काफी चर्चा है । इसके अलावा उन्होंने एक और फिल्म के बारे में बहुत चर्चा की थी जिसमें वह निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ नज़र आने वाले हैं । लंबे समय से इस फिल्म के टाइटल को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब इसका टाइटल सामने आ गया है ।

Third party image reference
खबर है कि वरुण धवन की इस फिल्म का नाम इक्कीस होगा । गौरतलब है कि इस फिल्म में वरुण धवन अरुण खेतरपाल की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं और वह इसमें रियल लाइफ किरदार निभाने वाले हैं । राघवन ने 1971 के भारत पाक युद्ध में शहीद हुए लेफ्टिनेंट अरुण खेतरपाल पर फ‍िल्‍म बनाने को लेकर कुछ वक्‍त पहले अरुण खेत्रपाल के जन्‍मदिन के मौके पर ऐलान किया था और अब इसका नाम भी फाइनल हो गया है ।

Third party image reference
गौरतलब है कि पहली बार कोई ऐसी फिल्म वरुण धवन करने जा रहे हैं जिसके लिए उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं । फिल्म को मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं और यही कारण है कि हाल ही में वरूण धवन मैडॉक फिल्म्स के ऑफिस के बाहर देखे गए थे । वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन फिलहाल सारा अली खान के साथ फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रहे हैं । उन्होने गोविंदा की तरह अभिनय करने की काफी ज्यादा कोशिश की है । उन्होंने कहा कि वह निश्चित रूप से बहुत अच्छा काम कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments