सिर में हुआ दर्द तो जल्दी से मेडिकल पहुंची दवाई लेने! वापस आते समय दिखाई दी काफी मायूस

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल को लेकर सुर्खियों में छाई हुई अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के फैंस के लिए काफी निराश करने वाली खबर सामने आई हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर की कुछ ऐसी तस्वीर सामने आई जिनको देखने के बाद उनके फैंस थोड़े निराश हो गए।

Third party image reference
दरअसल जाह्नवी कपूर हाल ही में मेडिकल शॉप पर पहुंची थीं। जाह्नवी कपूर ने बताया कि उनको सिर में दर्द हो रहा था इस वजह से वह दवाई लेने के लिए मेडिकल शॉप पर गईं थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर खुद को कितना अनकंफरटेबल फील कर रही हैं। मेडिकल शॉप पर से वापस आने के बाद उनके चेहरे पर मायूसी साफ नजर आ रही थी।

Third party image reference
सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की यह तस्वीरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। जाह्नवी कपूर इस दौरान काफी सिंपल लुक में नजर आईं। वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह परियों से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं।

Third party image reference
जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है। गुंजन सक्सेना के बारे में आप लोग अच्छी तरह से जानते होंगे जिन्होंने कारगिल युद्ध के वक्त युद्ध के मैदान में बिना किसी खौफ के निडर होकर चीता हेलीकॉप्टर उड़ाया था। यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली है जिसको करण जोहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments