बच्चों के साथ मस्ती करते अजय देवगन और काजोल की फनी तस्वीरें, जिन्हें हर कोई पसंद करता है

नमस्कार दोस्तों आप सभी का मेरे लेख में स्वागत है. वैसे तो हम हर दिन ही आप लोगों के लिए कुछ ना कुछ लाते रहते हैं लेकिन आज हम आप लोगों के लिए हिंदी सिनिमा के सिंघम और उनके परिवार की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें आप भी जरूर देखना चाहेंगे. और हम उम्मीद करते हैं की आप लोगों को यह तस्वीरें जरूर पसंद आएँगी. दोस्तों दरअसल यह तस्वीरें बताती हैं की जब अजय देवगन को वक़्त मिलता है तो वह अपने परिवार के साथ उसे किस तरह से इस्तेमाल करते हैं. और हम उम्मीद करते हैं की आप लोगों को भी यह तस्वीरें जरूर पसंद आएँगी.

Google Image
अक्सर हमें हिंदी सिनिमा के अभिनेता और उनका परिवार एयरपोर्ट में दीखते रहते हैं. दरअसल जब कभी भी इन सितारों को वक़्त मिलता है तो वह छुटियाँ मनाने के लिए अपने परिवार के साथ निकल जाते हैं. इस तस्वीर में भी कुछ वैसा ही है, लेकिन जिस तरह से अजय देवगन का बेटा यहाँ पर मस्ती कर रहा है उसे देखने के बाद तो किसी को भी हंसी आ जाए.

Google Image
दोस्तों अगर हम इस तस्वीर की बात करें तो इसमें अजय देवगन और उनका परिवार एक साथ दिख रहे हैं. जब हम इस तस्वीर को धयान से देखते हैं तो हमें पता चलता है की बिना मेकअप के यह कैसे दीखते हैं और इतने सालों में यह आज यह कितने ज्यादा बदल चुके हैं.

Google Image
दोस्तों वैसे तो आप लोगों ने अजय देवगन को फिल्मों में पूल में मस्ती करते तो कई बार देखा होगा. लेकिन यहाँ पर यह अपने परिवार के साथ असली में मस्ती कर रहे हैं, ऐसे में जब हम इस तस्वीर को देखते हैं तो हमें पता चलता है की यह सुपरस्टार अपने परिवार को वक़्त देने में कभी पीछे नहीं हटते.

Google Image
दोस्तों वैसे तो यह तस्वीर थोड़ी पुरानी है, लेकिन यह हमें बताती है की हिंदी सिनिमा के यह सितारे, अजय और काजोल अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं. और जब भी इन्हें मौका मिलता है यह इनके साथ वक़्त जरूर बिताते हैं.

Google Image
वैसे तो यह तस्वीर एक फ़िल्म की है, लेकिन असल में इन दोनों की जोड़ी असल जिंदगी में भी उतनी ही सुन्दर है जितनी की इस तस्वीर में देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं इनके बारे में तो यह भी कहा जाता है की इन्होने अपनी शादी का फैसला भी महज्ज कुछ ही घंटों में ले लिया था.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments