सानिया मिर्जा के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, पति शोएब मलिक से जुड़ी आई बेहद दुखद खबर


Image result for सानिया मिर्जा के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़साल 2020 शुरू होने का हर कोई जश्न मना रहा था। हर कोई बस यही प्रार्थना कर रहा था कि उसका यह नया साल खुशियों भरा रहे और सब कुछ अच्छा ही हो। लेकिन नए साल के पहले ही दिन भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के लिए बुरी खबर आई। यह खबर उनके पति शोएब मलिक से जुड़ी हुई है। नए साल के दिन ही सानिया मिर्जा को यह बुरी खबर मिली।
सानिया के पति शोएब को मिले ऐसे संकेत


Third party image reference
सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक के साथ शादी की है। शोएब मलिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैं। सानिया और शोएब मलिक की शादी को लेकर काफी बवाल भी हुआ था। सानिया मिर्जा को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। हालांकि धीरे-धीरे सब कुछ ठीक हो गया। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का एक बेटा भी है।


Third party image reference
सानिया मिर्जा फिट होकर दोबारा से टेनिस कोर्ट में वापसी की तैयारियों में जुटी हुई है। लेकिन इसी बीच उनके पति के करियर से जुड़ी बड़ी खबर आई है। शोएब मलिक का अंतरराष्ट्रीय करियर जल्द ही खत्म हो सकता है, ऐसे संकेत मिल रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने नए साल के पहले ही दिन यह संकेत दे दिए कि अब शोएब मलिक का पाकिस्तान क्रिकेट टीम में वापसी करना संभव नहीं है।


Third party image reference
मिस्बाह उल हक ने कहा- हम सही दिशा में जा रहे हैं। हम जितने ज्यादा टेस्ट मैच खेलेंगे, हमारे प्रदर्शन में उतना ही सुधार होगा। आईसीसी टी-20 विश्व कप को देखते हुए सीमित ओवर के फॉर्मेट में बेहतर प्रदर्शन की जरूरत है। मिस्बाह उल हक ने तो सीधे-सीधे किसी का नाम नहीं लिया। लेकिन उन्होंने इशारों ही इशारों में यह साफ कर दिया है कि अब मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं मिलेगी। मिस्बाह उल हक ने कहा- हम टीम में कुछ नए चेहरों को लाकर व मौजूदा खिलाड़ियों के परिपक्व होने के बाद लंबा सफर तय कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments