भारतीय खिलाड़ियों की अनोखी लेकिन मजेदार तस्वीरें, जो आपको जरूर पसंद आएँगी

 वैसे तो भारत में कई खेल, खेले जाते हैं, लेकिन लोगों की दीवानगी सबसे ज्यादा क्रिकेट को लेकर है. जिसकी वजह से आज भारत में क्रिकेट इस मुकाम तक पहुँच गयी है. इसी लिए आज जब हम आप लोगों के लिए भारतीय क्रिकेटर की कुछ मजेदार तस्वीरें लेकर आये हैं. दोस्तों अगर आप लोग भी क्रिकेट को पसंद करते हैं तो यह तस्वीरें आपको जरूर पसंद आएँगी.

Google Image
दोस्तों देखा जाए तो जब कभी भी क्रिकेट की बात होती है तो महेंद्र सिंह धोनी का नाम उसमें जरूर आता है. और ऐसा हो भी क्यों ना, जितना इन्होने भारतीय क्रिकेट के लिए किया है वह काबिले तारीफ़ है. लेकिन जिस समय यह नए-नए टीम में आये थे और आज के धोनी में काफी ज्यादा फर्क है, जोकि आप इस तस्वीर में देख सकते हुए की आज धोनी पहले से कितनी ज्यादा बदल चुके हैं.

Google Image
दोस्तों अगर हम हार्दिक और कुणाल की बात करें तो यह दोनों भाइयों ने मुंबई इंडियन से अपने क्रिकेट करियर की शुरुवात की थी. और आज यह दोनों भारतीय क्रिकेट टीम में है. लेकिन स्टारडम के चलते यह दोनों कितने बदल चुके हैं आप इस तस्वीर में देख सकते हैं की भारतीय टीम में आने से पहले यह कैसे दीखते थे और आज यह कैसे हैं.

Google Image
दोस्तों देखा जाए तो आज की तारीख में विराट भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाजों में से एक हैं. और अपने बल्लेबाजी और लुक के चलते अक्सर चर्चा में रहते हैं. लेकिन पहले यह ऐसे नहीं थे, जैसा की आप इस तस्वीर में देख सकते हैं की भारतीय क्रिकेट टीम में आने से पहले यह कैसे दीखते थे.

Google Image
टीम इंडिया में गब्बर के नाम से जाने जाने वाले शिखर को हर कोई जानता है. अपनी बल्लेबाजी के अलावा लोग इन्हें इनकी मूछें और ख़ास अंदाज के लिए भी जानते हैं. और आप में से कई लोग ऐसे भी होंगे जिन्होंने इन्हें बिना मूछों के नहीं देखा होगा और बिना मूछों के यह कैसे दीखते हैं आप इस तस्वीर में देख सकते हैं.

Google Image
अपनी फील्डिंग, बलवाजी और गेंदबाजी के चलते भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने वाले जडेजा को तो हर कोई जानता है. लेकिन पहले यह क़ाफी अलग दीखते थे, जैसा की आप इस तस्वीर में देख सकते हैं की आज यह कितने ज्यादा बदल चुके हैं जबकि पहले यह कुछ अलग ही हुआ करते थे.

Google Image
दोस्तों इस तस्वीर में हमें एक साथ कई खिलाड़ी देखने को मिल रहे हैं. दरअसल यह तस्वीर बताती है की यह खिलाड़ी जितने महान क्रिकेटर थे उतने ही आम इंसान भी थे. तभी तो इस तरह से जमीन पर बैठे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments