कोरोना का खौफ: कोई मास्क लगाए तो कोई दस्ताने पहने आया नजर, बॉलीवुड में भी दिखी वायरस की...

इन दिनों दुनिया भर में कोरोना वायरस का कहर है। चीन से लेकर दक्षिण कोरिया और ईरान तक हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आने से अपनी जान गंवा चुके हैं। कोरोना का कहर अब भारत में भी पहुंच चुका है और इसके संक्रमण के कुछ मामले सामने आ चुके हैं। इस वायरस का खौफ अब आम लोगों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी बढ़ता जा रहा है। यही वजह है कि कोई मास्क लगाए तो ग्लव्स पहने नजर आ रहा है। बाहुबली प्रभास को जहां मास्क पहने देखा गया, वहीं ऋतिक रोशन भी हाथों में दस्ताने पहने नजर आए। 

Third party image reference
हैदराबाद एयरपोर्ट पर मास्क पहने दिखे बाहुबली प्रभास। दूसरी ओर मुंबई में दस्ताने पहने नजर आए ऋतिक रोशन।

Third party image reference
कुछ दिनों पहले सनी लियोनी भी पति डेनियल वेबर के साथ मास्क पहने नजर आई थीं। दरअसल, सनी पति के साथ एक इवेंट के लिए बैंकॉक गई हुई थीं।

Third party image reference
कोरोना वायरस के खौफ से राखी सावंत ने तो इस साल होली का त्योहार मनाने से ही मना कर दिया है। राखी सावंत ने हाल ही में कहा कि होली में इस्तेमाल होने वाले गुब्बारे और रंग चीन से आते हैं और होली में एक-दूसरे को छूना बीमारी की वजह बन सकता है।

Third party image reference
इससे पहले परिणीति चोपड़ा चेहरे पर मास्क लगाए एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। बता दें कि कुछ बॉलीवुड स्टार्स तो कोरोना वायरस से बचने के तरीके भी बता रहे हैं। अनुपम खेर ने हाल ही में कहा कि हाथ मिलाने के बजाय नमस्ते करना चाहिए।

Third party image reference
हाल ही में रणबीर कपूर भी मुंबई में मास्क लगाए नजर आए। बता दें कि डॉक्टर्स भी लगातार ये बात बता रहे हैं कि कोरोना वायरस से बचने के लिए सीधे तौर पर हर उस चीज से दूर रहें, जिन्हें पब्लिकली इस्तेमाल किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments