करोड़पति होकर भी ट्रेन से सफर करती है, अमीरी का जरा भी गुमान नहीं है

सितारों के लिए ट्रेन से सफर करना कोई आसान बात नहीं है। इतने बड़े स्टारडम को लेकर रिजर्वेशन के साथ भी ट्रेन में बैठना मुश्किलों से खाली नहीं होता। बावजूद इसके कुछ सितारे ट्रेन से सफर करना में बिल्कुल नहीं कतराते हैं। टीवी जगत की जानी-मानी और करोड़पति अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ भी ट्रेन से सफर करने में कोई परहेज नहीं करती हैं।

Third party image reference
लंबे सफर पर जाने के लिए उनके पास महंगी महंगी गाड़ियां जरूर हैं, लेकिन ट्रेन से सफर करने में भी उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। रिजर्वेशन के साथ दीपिका अपने पूरे परिवार के साथ कई बार ट्रेन का सफर कर चुकी हैं।

Third party image reference
ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो सादगी से रहना पसंद करती हैं। करोड़पति होने के बावजूद उनका जमीन से जुड़ाव बना हुआ है। सादगी वाला कोई भी काम करने में वे अभिनेत्रियां कतराती नहीं है। दीपिका कक्कड़ भी उनमें से ही एक हैं। दीपिका सिंपल लिविंग हाई थिंकिंग का फार्मूला अपनाती हैं।

Third party image reference
अभिनेत्री ने टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से साल 2018 में मुस्लिम रीति रिवाजों के साथ शादी की थी। शोएब से दीपिका कक्कड़ की पहली मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी। लंबे समय तक डेट करने के बाद दीपिका कक्कड़ ने शोएब के साथ अपने रिश्ते को नया नाम देने की सोची। शादी करने के लिए दीपिका ने अपने धर्म को भी बदला।

Third party image reference
बात करें वर्क फ्रंट की तो दीपिका कक्कड़ इन दिनों टीवी सीरियल कहां हम कहां तुम में एक एक्ट्रेस का रोल निभाती हुई नजर आ रही हैं। उनका सीरियल लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है, लेकिन इसकी टीआरपी दिन पर दिन गिरती जा रही है। खबरों की मानें तो यह सीरियल बहुत जल्द बंद हो सकता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments