सेल्‍फी लेने की कोशिश कर रही थी महिला फैन, तभी विराट ने किया ऐसा, जिसकी उम्‍मीद नहीं थी !

कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों लोग अपने घरों से बाहर निकलने से डर रहे हैं और सरकार ने भी दिशा-निर्देश जारी किए हैं कि बिना किसी काम के अपने घरों से बाहर ना निकले और एक जगह पर ज्यादा लोग इकट्ठा ना हो। खेल जगत भी इससे काफी ज्यादा प्रभावित हुआ है। विशेष रूप से कई सारे फुटबॉल खिलाड़ियों का कोरोना वायरस का रिपोर्ट पॉजिटिव भी आया है। क्रिकेट जगत भी इससे काफी ज्यादा प्रभावित हुआ है और कई सारे क्रिकेट टूर्नामेंट को रद्द कर दिए गए हैं।

Third party image reference
भारतीय टीम के खिलाड़ियों को भी फैंस से दूर रहने की सलाह दी गई है। जिसका पालन भारतीय खिलाड़ी भी बखूबी कर रहे हैं। खुद भारतीय कप्तान विराट कोहली भी बीसीसीआई के इस सलाह को मान रहे हैं। जिसकी एक झलक एयरपोर्ट पर उस समय नजर आई। जब भारतीय कप्तान फैंस के बीच गुजरे तभी एक महिला फैन उनके पास तेजी से सेल्फी लेने के लिए आई। लेकिन अपने फैंस को कभी निराश नहीं करने वाले विराट कोहली ने इस बार अपनी इस फैन की तरफ देखा भी नहीं और वह सीधे चले गए। आपको बता दें कि बीसीसीआई ने भी भारतीय खिलाड़ियों को फैंस से दूर रहने की सलाह दी है और उन्हें सेल्फी और ऑटोग्राफ नहीं देने की सलाह दी गई है।

Third party image reference
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर विराट कोहली का ऐसा करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है कि यह वीडियो कब का है। लेकिन विराट पिछले सप्ताह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच खेलने के लिए लखनऊ गए हुए थे। फिर उसके बाद वह अपने घर वापस लौट गए।

Third party image reference
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाना था। लेकिन लखनऊ पहुंचने के बाद वनडे सीरीज को ही रद्द कर दिया गया। फिलहाल कोई भी क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं खेला जा रहा है और इस वायरस के वजह से आईपीएल को भी फिलहाल 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। कोई भी मैच नहीं होने की वजह से सभी खिलाड़ी इस समय अपने घरों में आराम कर रहे हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments