फिल्म मे नही मिला काम तो एड के लिए हो गई तैयार, इमरान के साथ किसिंग सीन देकर हुई थी फेमस

Image result for अमायराफिल्म अभिनेत्री अमायरा दस्तूर का जन्म 1993 को मुंबई में हुआ था। इनका परिवार फिल्म इंडस्ट्री से हमेशा से बहुत दूर रहा है, लेकिन जब अमायरा बड़ी हुई तो इन्होंने अपने शहर में सबसे ज्यादा अभिनय का क्रेज देखा हर कोई व्यक्ति मुंबई केवल एक्टिंग के लिए और फिल्म में काम करने के लिए आता था। यह देख इन्होने भी अभिनय करने का फैसला करते हुए बॉलीवुड कि राह पकड़ ली।

Third party image reference
फिल्म में नहीं मिल रहा काम तो अब एड के लिए हो गई तैयार
गौरतलब है कि अमायरा मुख्य रूप से साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री है। इन्होने तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम किया है। अब तक इनके फैंस की संख्या लाखों में पहुंच गई है लेकिन फिर भी इन्हे अब फिल्म में काम नहीं मिल रहा है यही वजह है कि अब ये छोटे एड भी करने को तैयार हो गई है। इन तस्वीरों में अमायरा एडवरटाइजमेंट को सूट करने स्टूडियों में पहुंची है। गौरतलब है कि अमायरा को डांस का बेहद शौक है। इनके लव रिलेशन की अगर बात करें तो फिलहाल ये सिंगल है। इनके फेवरेट अभिनेता वरुण धवन और कार्तिक आर्यन है।

Third party image reference
आप सभी जानते ही है कि अब फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों की कोई कमी नहीं है। आप चाहे तमिल सिनेमा की बात करें या फिर बॉलीवुड के बारे में करें। आज वह समय हमारे सामने आ गया है जब अभिनय कि फिल्ड में भी कई लोगों के बीच जोरदार टक्कर है यदि एक अदाकारा, दूसरी से कम फीट दिखती है तो यह बात साफ है कि उसे फिल्म में काम मिलना कठिन होगा। यही वजह है कि अब अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस और फिगर का बेहद ध्यान रखती है।

Third party image reference

इमरान के साथ किसिंग सीन देकर हुई थी फेमस
गौरतलब है कि फिल्म "मिस्टर एक्स" में इमरान हाशमी के साथ काम करते हुए अमायरा ने पहली बार बॉलीवुड कि किसी फिल्म में अपने कदम आगे बढ़ाए थे। इस फिल्म में इमरान के साथ इन्होने किसिंग सीन भी किया था और इसके बाद अमायरा काफी फेमस भी हो गई थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments