इस सुपरस्टार को है कोरोना वायरस का इतना खौफ, घर पर भी अपनी पत्नी के सामने पहनता है मास्क

कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर में हलचल मचा हुआ है। चीन से फैला हुआ यह वायरस दुनिया के अन्य देशों के साथ-साथ अब हमारे भारत में भी आ चुका है। दिन भर दिन इस वायरस से ग्रसित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। इससे आम लोग ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े फिल्मी सितारे भी परेशान नजर आ रहे हैं। कई स्टार्स को पब्लिक प्लेस में मास्क पहनकर घूमते हुए देखा जा रहा है।

Third party image reference
सुपरस्टार रितेश देशमुख को भी कोरोना वायरस का डर सताने लगा है। हाल ही में सामने आई उनके कुछ तस्वीरों में भी यह साफ देखा जा सकता है। यह तस्वीरें रितेश ने खुद अपलोड की है जो उनके घर पर मौजूद जिम की है। साथ ही कैप्शन के जरिए उन्होंने लोगों को सावधानियां बरतने के लिए कहा है। उन्होंने घर पर भी अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के सामने मास्क पहन रखा है।

Third party image reference
सिर्फ इतना ही नहीं जिम के बाद अपने बच्चों को स्कूल ले जाते समय भी रितेश ने मास्क पहना है। हालांकि घर के बाहर जेनेलिया और उनके बच्चों ने कोई भी मास्क नहीं पहना हुआ है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कई यूजर्स रितेश को उनके बच्चों को मास्क पहनाने के लिए कह रहे हैं।

Third party image reference
इधर काम की बात करें तो हाल ही में रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। इसके अलावा फिलहाल रितेश देशमुख किसी भी अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से वह ज्यादातर समय घर पर ही बिता रहे हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments