आईपीएल को लेकर रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, पहले देश के बारे में...

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग का इंतजार तब तक किया जा सकता है जब तक कि देश कोविद-19 महामारी के कारण पैदा हुए संकट से पार नहीं पा लेता। इस महीने की शुरुआत में आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था, लेकिन अब राष्ट्रीय स्तर पर 21दिवसीय 'लॉकडाउन' के कारण टी-20 टूर्नामेंट के 13 वें सीजन के आयोजन की संभावना नहीं है।

Third party image reference
रोहित ने कहा, ‘हमें सबसे पहले देश के बारे में सोचना चाहिए। पहले स्थिति बेहतर होनी चाहिए फिर हम आईपीएल के बारे में बात कर सकते हैं। पहले जीवन को सामान्य होने दें। ’यह सलामी बल्लेबाज अपने साथी युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत के दौरान सवाल का जवाब दे रहा था। भारत में अब तक कोरोना वायरस के लगभग 700 मामले दर्ज किए गए हैं और 16 लोगों की मौत हो चुकी है।

Third party image reference
रोहित ने भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर चर्चा के दौरान आईपीएल के आयोजन से कोरोना के खतरे को बड़ा बताया। उन्होंने कहा, "हम सभी को सबसे पहले देश के बारे में सोचना चाहिए। इस वक्त जो हालात हमारे सामने हैं पहले ठीक होनी चाहिए तब जाकर कहीं हम आईपीएल की बात कर सकते हैं। हमारा जीवन तो पहले सामान्य हो जाए।

Third party image reference
इससे पहले रोहित ने इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ भी इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि अगर देश में कोरोनावायरस से बिगड़े हालात अगर सुधरते हैं तो अगले महीने भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) हो सकता है। पीटरसन ने उनसे सवाल पूछा कि क्या आईपीएल इस साल होगा। इस पर मुंबई के कप्तान रोहित ने कहा- मुझे लगता है कि आगे जब हालात में सुधार होगा तो यह टूर्नामेंट खेला जा सकता है। कौन जानता है कि शायद अगले महीने की शुरुआत में ही ऐसा हो जाए।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments