टेस्ट में क्लीन स्वीप होने के बाद पंत,पृथ्वी,पुजारा,विहारी और कोहली का जमकर उड़ा मजाक

न्यूजीलैंड ने भारत को दूसरे टेस्ट में 7 विकेट से हरा दिया है और इसी के साथ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली है. न्यूजीलैंड ने टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप से पहले वनडे सीरीज में भी भारत का 3-0 से सफाया किया था.

Third party image reference
भारतीय बल्लेबाजों का पहले टेस्ट में भी खराब प्रदर्शन रहा तो दूसरे टेस्ट में भी उनका खराब प्रदर्शन देखने को मिला. रोहित शर्मा के जानें के बाद भारतीय टीम वनडे सीरीज और टेस्ट में लड़खड़ाती नजर आयी. पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड ने भारत को 10 विकेट से हराया तो दूसरे में 7 विकेट से मात दी. भारत ने पहली पारी में 242 का स्कोर खड़ा किया और गेंदबाजों की बदौलत न्यूजीलैंड को पहली पारी में 235 के स्कोर पर ढेर कर दिया और 7 रनों से बढ़त दिलायी और ऐसा लग रहा था की भारत दूसरा मैच जीत सकती है परन्तु भारतीय बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन की बदौलत दूसरी पारी में पूरी टीम 124 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गयी.

Third party image reference
दूसरी पारी में न्यूजीलैंड को 132 रनों का लक्ष्य मिला. टेस्ट के तीसरे दिन न्यूजीलैंड ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया. पंत और कोहली इस सीरीज में एक अर्धशतक भी नहीं लगा सके वही पृथ्वी और मयंक भारत को अच्छी शुरुआत नहीं दें सके. जबकि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले पुजारा का बल्ला भी नहीं चला. भारतीय बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण भारत को दोनों टेस्ट मैचों में हार देखने को मिली.

Third party image reference
दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा ? हमें कमेंट करके बताये. साथ ही आप पंत, पृथ्वी, पुजारा और कोहली के बारें में क्या कहना चाहेंगे ?
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments