बीच रास्ते में गर्लफ्रेंड के बाल संवारने लगे असीम, शाम को हाथ थाम कर निकले आउटिंग पर

19 मार्च शाम 5 बजे असीम रियाज और हिमांशी खुराना की लाजवाब केमिस्ट्री वाला म्यूजिक वीडियो रिलीज होने जा रहा है। गाने का नाम 'कल्ला सोनाह है' रखा गया है। म्यूजिक वीडियो के बोल मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के हैं। वैसे इसी महीने असीम बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस के साथ 'मेरे अंगने में' नजर आ चुके हैं, जो टी सीरीज सीरियल लेबल के अंतर्गत रिलीज हुआ था। असीम और हिमांशी खुराना का नया म्यूजिक वीडियो क्या गुल खिलाएगा यह तो आने वाला वक्त बताएगा, फिलहाल असीम रियल लाइफ में गर्लफ्रेंड हिमांशी के संग रोमांटिक गुल खिला रहे हैं।

Third party image reference
बीती शाम को असीम वह अपनी गर्लफ्रेंड हिमांशी को लेकर आउटिंग पर निकले। बीच सड़क पर असीम अपनी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के बाल संवारते हुए भी नजर आए। असीम ने टी-शर्ट और जॉगर्स पैंट पहन रखी थी, वही हिमांशी ने क्रॉप जींस के साथ टीशर्ट पहन रखी थी। दोनों बहुत रोमांटिक मूड में दिखाई दिए।

Third party image reference
असीम और हिमांशी बिग बॉस 13 में ही काफी नजदीक आ गए थे। बिग बॉस में यह दोनों अक्सर रोमांटिक हो जाया करते थे, वहां पर इस जोड़ी ने लोगों का दिल जीत लिया था। इतना ही नहीं शो में इन दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था।

Third party image reference
ऐसा कहा जा रहा है कि आजकल यह कपल एक ही फ्लैट में रह रहा है। कपल अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस है। दोनों की नज़दीकियां दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। अब देखना है, इस कपल का प्यार कितनी ऊंचाइयों को छू पाता है। हाल ही में इस कपल की शादी की खबरें आई। खबरों में कहा गया कि असीम रियाज ने हिमांशी खुराना के परिवार से मुलाकात की है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments