कोरोना के चलते चेन्नई सुपरकिंग्स का अभ्यास सत्र कैंसिल होने के बाद धोनी का उड़ा मजाक

तीन बार के आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को घोषणा की कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए टीम के अभ्यास सत्र को शनिवार से निलंबित कर दिया जाएगा।

Third party image reference
सीएसके ने 2 मार्च से एमए चिदंबरम स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू किया, जिसमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और अंबाती रायडू ने अभ्यास शुरू किया। तमिलनाडु क्रिकेट संघ के सचिव आर एस रामास्वामी ने कहा, 'कोविड-19 से उत्पन्न हुए हालात को देखते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले अभ्यास सत्र 14 मार्च से निलंबित रहेंगे।'

Third party image reference
इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के अभ्यास सत्र के दौरान एक प्रैक्टिस मैच खेला गया जिसमें धोनी ने अपनी बल्लेबाजी से शानदार परफॉर्मेंस करते शतकीय पारी खेली। सीएसके टीम के प्रैक्टिस मैच का यह वीडियो यू-ट्यूब पर शेयर किया गया है जिसमें धोनी अपने पुराने रंग में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी के अलावा सुरेश रैना भी जमकर बल्लेबाजी की, दोनों ने मिलकर पीयूष चावला और कर्ण शर्मा जैसे स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ बड़े-बड़े शॉट लगाते हुए वीडियो में देखे जा सकते हैं।

Third party image reference
आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से होने वाला है और उससे पहले इस टूर्नामेंट पर भी कोरोना वायरस का कहर पड़ता हुआ नजर आ रहा है। कोरोना वायरस की वजह से दिल्ली में हो वाले मैचों को द‍िल्‍ली की अरव‍िंद केजरीवाल सरकार ने देश की राजधानी में होने वाले आईपीएल के मुकाबलों पर रोक लगा दी है। यह घोषणा द‍िल्‍ली सरकार के उप मुख्‍यमंत्री मनीष स‍िसोद‍िया ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में की।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments