पहली बार एक दूसरे से मिली तो देखते ही गले लगा लिया, टाइगर श्रॉफ भी देखते रह गए

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' का प्रमोशन जोरों शोरो से कर रहें है। इस फिल्म मे उनकी लीड एक्ट्रेस के किरदार मे श्रद्धा कपूर नजर आने वाली है। टाइगर और श्रद्धा की इस फिल्म मे जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। फिल्म के ट्रेलर मे टाइगर के जबरदस्त एक्शन झलक दिख चुकी है।

Third party image reference
पहली बार एक दूसरे से मिली तो देखते ही गले लगा लिया
देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर टाइगर के साथ उनकी 2 हीरोइनें यानी श्रद्धा कपूर और दिशा पटानी भी साथ दिखाई दी। बता दे दिशा ने टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 2 मूवी मे काम किया है। और जब एयरपोर्ट पर यह दोनों अभिनेत्रियां पहली बाल मिली तो देखते ही दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया वह काफी खुश नजर आई।

Third party image reference
टाइगर भी देखते रह गए
बता दे की दिशा और टाइगर रिलेशन मे है वही श्रद्धा, टाइगर श्रॉफ की बहुत अच्छी दोस्त है। एयरपोर्ट पर जब यह दोनों गले मिले तो टाइगर भी देखते रह गए। यह नजारा मीडिया के कैमरे मे कैद हो गया। और सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। उस दौरान टाइगर हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहें थें। वही दोनों अभिनेत्रियांं कमाल की खूबसूरत लग रही थी।

Third party image reference
बात करें फिल्म की तो बागी 3 का निर्देशन अहमद खान ने किया है। फिल्म मे टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख भी अहम किरदार मे नजर आयेंगे। यह फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों मे दस्तक देगी। बता दे की हाल मे टाइगर अपनी एक और फिल्म के पोस्टर्स शेयर करके चर्चा मे आ गए है जिसका नाम 'हीरोपंती 2' है।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments